शिवपुरी जिले में है बिहार से खरीदकर लाई गई महिला

भोपाल। बिहार से जमशेदपुर इलाके से 25 हजार रुपए में खरीदकर लाई गई महिला एवं उसका बच्चा मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के लुकवासा एरिए में है। खरीददार ने अभी तक उसे मुक्त नहीं किया है।

बिहार की जमशेदपुर पुलिस की ओर से मिल रही जानकारी के अनुसार बागबेड़ा, रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी निवासी राहुल यादव की पत्नी शीतल और उनके बच्चे को भगा कर मध्यप्रदेश ले जाया गया था, जहां उसे 25 हजार रुपये में बेच दिया गया. महिला अभी भी मध्यप्रदेश में ही है. इसका खुलासा पुलिस के सामने पति राहुल ने किया है.

राहुल की निशानदेही पर पुलिस ने बागबेड़ा मसजिद के पीछे रहने वाली भोदरी उर्फ मौसी, मीना और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है. बकौल राहुल 7 जनवरी की सुबह पत्नी और बच्च घर से निकले थे लेकिन वापस नहीं लौटे. जिसके बाद उन्होंने खोजबीन शुरू करते हुए भोदरी से इस बारे में पूछा. भोदरी की बातों से कुछ संदेह होने पर उन्होंने मीना से मुलाकात की.

कड़ाई से पूछने पर उसने बताया कि मध्यप्रदेश के लुकाबासा में उसे बेचा गया है. राहुल ने तीनों आरोपियों को एकत्रित किया और मध्यप्रदेश में वह स्थान दिखाने को कहा.

राहुल के कहने पर तीनों उसके साथ मध्यप्रदेश गये लेकिन लुकाबासा पहुंचने के बाद राहुल को छोड़ कर भाग गये. राहुल को उसी समय फोन आया जिसमें पत्नी ने उसे बताया कि 25 हजार रुपये में उसे बेचा गया है. महिला को खरीदने वाला 30 हजार रुपये मिलने पर महिला को मुक्त करने की बात कह रहा है. मध्यप्रदेश से लौटने के बाद इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी राहुल ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.