आप की शिवपुरी में पहली प्रेसवार्ता में बताया पार्टी का एजेण्डा

शिवपुरी-भ्रष्टाचार मुक्त भारत का निर्माण करना आम आदमी पार्टी(आप) का मु य उद्देश्य है और इसके लिए जनता ने भी आप को खूब समर्थन दिया जिसका परिणाम है कि आज दिल्ली में आप की सरकार काबिज है भ्रष्टाचार रोकने के लिए हेल्पलाईन नंबर जारी किया
जिसमें काफी हद तक शिकायतें भी आई और दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही भी होगी, मप्र की बात की जाए तो प्रदेश की 29 सीटों पर आप चुनाव लड़ेगी अभी आप का सदस्यता अभियान जारी है जिसमें 26 जनवरी तक 1 करोड़ लोगों को सदस्यता दिलाकर आप से जोडऩा है यह किसी व्यक्ति कीनहीं बल्कि विचारधारा की पार्टी है यह बात कही आम आदमी पार्टी(आप) के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व ग्वालियर-च बल संभाग प्रभारी शैलेन्द्र सिंह कुशवाह ने जो स्थानीय चित्रगुप्त सदन पर आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान आप पार्टी के ग्वालियर से आए सक्रिय कार्यकर्ता बृजेश तोमर, गजेन्द्र सिंह परिहार व डॉ.भानुप्रताप श्रीवास्तव एवं डॉ.भूपेन्द्र शर्मा विकल मौजूद थे। प्रेसवार्ता में आभार प्रदर्शन आप पार्टी की ओर से कार्यकर्ता अजय गौतम ने व्यक्त किया। पे्रसवार्ता में अपने पार्टी के एजेण्डे को खोलते हुए चंबल संभाग प्रभारी शैलेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि पार्टी का प्रमुख उद्देश्य भ्रष्टाचार से लडऩा है मुझे चाहिए लोकपाल के नारे को बुलंद करते हुए आप जनलोकपाल बिल पास करने को तत्पर है पार्टी का सदस्यता अभियान जोरों पर है जिसमें एक-एक घंटे में हजारों-लाखों सदस्य आप से जुड़ रहे है। 

श्री कुशवाह का मानना है कि आ पार्टी में विचारधारा को प्राथमिकता दी गई है यही कारण है कि आप व्यक्ति की नहीं विचारधारा वाली पार्टी है और इस पार्टी में ईमानदार संघर्षशील व ऐसे लोग जो आप के विचारों से सहमत है वह सभी आप से जुड़ रहे है। पार्टी अभी अस्थाई समितियां बना रही है जिसमें 10-10 कार्यकर्ता शामिल होंगें, 36 जिलों में पार्टी की जिला कार्यकारिणी गठित हो चुकी है शेष जिलों में कार्य करना है जो अभी जारी है। आप के चंबल संभाग प्रभारी शैलेन्द्र सिंह के अनुसार मप्र की 29 लोकसभा सीटों पर भी आप जोरदारी के साथ चुनाव लड़ेगी इसके लिए प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया जारी है और प्रत्याशियों से बायोडाटा एकत्रित किए जा रहे है साथ जनमानस के बीच प्रत्याशी की छवि और उसके जीवन के बारें में महत्वपूर्ण जानकारी एकत्रित कर ही पार्टी प्रत्याशी बनाएगी फिलहाल पार्टी में हर वर्ग का व्यक्ति जुड़ रहा है।