ट्रेफिक पुलिस की दादागिरी, पीटा आटो चालक को

शिवपुरी। ऑटो यूूनियन ने बुधवार को नगर निरीक्षक कोतवाली को की शिकायत में आरोप लगाए हैं कि यातायात थाने में पदस्थ एक ट्रैफिक जवान ने ऑटो चालक धर्मेंद्र ओझा की बेमतलब पिटाई कर दी।
ऑटो चालकों का कहना था कि गुना नाके के पास धर्मेंद्र ओझा का ऑटो खड़ा था इस दौरान यातायात थाने में पदस्थ आरक्षक रामकुमार चतुर्वेदी ने इस चालक से मारपीट कर दी। सिविल ड्रेस में इस आरक्षक ने ऑटो चालक को धमकी दी कि वह उसकी गाड़ी बंद करा देगा।

ऑटो यूनियन के अध्यक्ष बनवारी धाकरे का कहना है कि यह पुलिस आरक्षक पूर्व में कई ऑटो चालकों के साथ मारपीट कर चुका है। लगातार मारपीट व अभद्रता किए जाने के बाद भी इस आरक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। मारपीट की इस घटना से नाराज ऑटो चालकों ने बुधवार को कोतवाली टीआई को एक शिकायती आवेदन दिया जिसमें इस पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

इधर दूसरी ओर यातायात प्रभारी अरविंद ता ब्रे ने बताया कि ऑटो चालकों ने जो शिकायत की है वह झूठी है। गुना नाके के पास ऑटो चालक अपने वाहन अनावश्यक रूप से सड़क पर खड़े कर लेते हैं और जब कोई बस या अन्य यात्री वाहन आता है तो रोड पर ही सवारी लेते हैं इसी बात को लेकर जब यातायात पुलिस आरक्षक ने रोका तो विवाद हो गया बाद में ऑटो चालक ने इस मामले को तूल दे दिया।