Posts

Showing posts from January 23, 2014

सिंधिया का चुनाव शून्य घोषित करने हाईकोर्ट जबलपुर में याचिका दायर

शिवपुरी। शिवपुरी की विधायक बन मप्र सरकार में शिवराज मंत्रीमण्डल में कैबीनेट मंत्री बनी यशोधरा राजे सिंधिया के विरूद्ध चुनावी समय में आचार संहिता उल्लंघन के मामले को लेकर शहर के एड.पीयूष शर्मा ने एक याचिका जबलपुर हाईकोर्ट में दायर की है।

मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया शुक्रवार को

शिवपुरी 23 जनवरी का. प्रदेश की वाणिज्य, उद्योग एवं रोजगार, खेल एवं युवा कल्याण, सार्वजनिक उपक्रम, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया 24 जनवरी को एक दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी आयेगी।

गणतंत्र दिवस समारोह में कलेक्टर करेगें ध्वजारोहण

शिवपुरी 23 जनवरी का.गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी 2014 को कलेक्टर आर.के.जैन के मु य आतिथ्य में संपन्न होगा। जिले का मु य समारोह तात्याटोपे स्टेडियम में प्रात: 9 बजे से प्रारंभ होगा। समारोह प्रात: 9 बजे से ध्वजारोहण, राष्ट्रगान व मध्यप्रदेश गान के साथ प्रारंभ होगा।

मनरेगा की धीमी प्रगति पर 2 सहायक यंत्रियों को नोटिस

शिवपुरी 23 जनवरी का. मनरेगा के अंतर्गत निर्धारित लक्ष्य की पूर्ति न करने पर कलेक्टर आर.के.जैन द्वारा 2 सहायक यंत्रियों को कारण बताओं सूचना पत्र जारी कर पांच वेतन वृद्धियों असंचयी प्रभाव से बंद करने की चेतावनी दी है।

मोबाईल चोर पकड़ाए

शिवपुरी 23 जनवरी का.शहर में बीते रोज गोयल मेडीकल के सामने मोबाईल दुकान पर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों को पकड़ा और पूछताछ में इन पकड़े गए युवकों ने मोबाईल दुकान में हुई चोरी को करना कबूल किया जिसमें 30 मोबाईल चोरी होना पाया गया।

शिवपुरी के अमोल की नई एलबम रिलीज, दो और तैयार

Image
शिवपुरी 23 जनवरी का.शहर का होनहार बालक अमोल कुमार श्रीवास्तव द्वारा स्वयं के गीत और क पोज कर एक नई देशभक्ति एलबम मॉं तुझे सलाम रिली हुई है। इस एलबम का विधिवत शुभारंभ गत कुछ दिनों पूर्व तात्याटोपे के 200वें जन्मोत्सव पर हुआ था इसके बाद अब अमोल की दो अन्य नई एलबम इश्क अलबेला और पनघट पे बैठे श्याम भी तैयार है जो आगामी 13 अप्रैल एवं मई माह के प्रथम सप्ताह में रिलीत होगी।

यूनाइटेड पब्लिक स्कूल: सुभाषचन्द्र बोस की जयंती मनाई गई

शिवपुरी 23 जनवरी का. यूनाइटेड पब्लिक स्कूल प्रेम धाम इंदिरा नगर पर नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती समारोहपूर्वक मनाई गई ।

एक नोट कमल पर वोट-देशव्यापी अभियान की शुरूआत

शिवपुरी 23 जनवरी का.भारतीय जनता पार्टी के द्वारा गुजरात के मु यमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के उद्देशय से चलाये जा रहे देश व्यापी अभियान एक नोट कमल पर वोट कार्यक्रम के तहत आज