Posts

Showing posts from January 11, 2014

शिवपुरी में कांग्रेस को तोडऩे का काम कर रहे वीरेन्द्र रघुवंशी...!

शिवपुरी। विधानसभा चुनावो में लगभग 11 हजार मतों से हारे कांग्रेस के वीरेन्द्र रघुवंशी अब कांग्रेस को ही दो फड़ों में बंटवारे का काम करते नजर आ रहे है।

12 वर्षीय स्कूली छात्र लापता

शिवपुरी। सिटी कोतवाली के फिजीकल चौकी अंतर्गत आने वाले संजय कॉलोनी क्षेत्र का रहने वाला एक 12 वर्षीय छात्र शुक्रवार को उस समय से लापता है जब वह घर से स्कूल जाने की कहकर निकला था। उसके बाद से नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी सव तरफ तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।

शराब के लिए पैसे न देने पर युवक को बका मारकर किया घायल

शिवपुरी- शहर भर में पुलिस पहले से ही गुण्डे बदमाशों से परेशान हैं। वहीं गुण्डों के साथ पुलिस बाले भी शामिल होकर गुण्डागर्दी पर अमादा हो जायें तब शहर में शांति व्यवस्था कैसे कायम रह सकती हैं। ऐसा ही एक प्रकरण कमलागंज स्थित नवग्रह मंदिर पर पूजा अर्चना कर लौट रहे हर्षित पाराशर के साथ घटित हुआ।

आप की शिवपुरी में पहली प्रेसवार्ता में बताया पार्टी का एजेण्डा

शिवपुरी-भ्रष्टाचार मुक्त भारत का निर्माण करना आम आदमी पार्टी(आप) का मु य उद्देश्य है और इसके लिए जनता ने भी आप को खूब समर्थन दिया जिसका परिणाम है कि आज दिल्ली में आप की सरकार काबिज है भ्रष्टाचार रोकने के लिए हेल्पलाईन नंबर जारी किया

ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय सह सचिव 17 को शिवपुरी में

शिवपुरी- अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय सह सचिव दिनकर सबनीश आगामी 17 जनवरी को शिवपुरी प्रवास पर आ रहे है वे शिवपुरी में आकर यहां महिलाओं के प्रति कानून संबंधी व्यवस्था व महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा करेंगें।

सिर कुचली लाश निकली मेहताब की, अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या

शिवपुरी। अभी कुछ दिनों पूर्व ही जिले के करैरा क्षेत्र में मिली सिर कुचली लाश के मामले का पर्दाफाश पुलिस ने किया है जिसमें मृतक के रूप में शिना त मेहताब नामक युवक की हुई जो ग्राम बांसगढ़ का निवासी पाया गया। इस मामले में यह हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई जो कि तत्समय ही लाश को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था मृतक युवक का गुप्तांग भी काट दिया गया था और उसके सिर को कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

नाबालिग के गायब होने पर संदेही के विरूद्ध अपहरण का मामला दर्ज

शिवपुरी। आए दिन नाबालिग युवतों के बहला फसुला ले जाने के कारण होने वाले मामलों में एक और मामला दर्ज किया गया है जिसमें कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम बछोरिया से विगत दिवस एक नाबालिग बालिका के गायब होने के बाद नाबालिग के पिता ने एक युवक पर अपहरण करने का संदेह जाहिर किया है।

ठगों ने ठगा, सोने को बताकर पीतल का बिस्किट बेचा

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 13 में नबंवर माह में एक व्यक्ति को तीन ठगों ने मिलकर ठग लिया था। इस मामले में जब फरियादी ने खोजबीन की तो तीनों ठगों के नाम सामने आए और जब फरियादी ने ठगों से मोबाइल के माध्यम से संपर्क साधा तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई और कल फरियादी ने तीनों ठगों के खिलाफ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

जिंदगी का काम तो सूरज उगाना है: साध्वी दिव्य ज्योति जी

शिवपुरी। अधिकांश लोग तो रोजी-रोटी, पद, यश जैसी सांसारिक उपलब्धियां प्राप्त करने में ही जीवन बिता देते हैं, लेकिन समझदार इंसान वहीं है जो जीवन बिताता नहीं, बल्कि बनाता है। जिंदगी का असली काम तो सूरज उगाना है।

झूठी FIR के खिलाफ आत्महत्या

शिवपुरी। दामन पर लगे दाग को एक व्यक्ति ने अपने जीवन की समाप्ति के बाद ही धोने में भलाई समझी, क्योंकि जो दाग उस पर लगा वह छेडख़ानी का था पुलिस ने बिना जांच परखे ही व्यक्ति को पकडऩे के लिए दबिश डाली तो वह नहीं मिला और उसके पुत्र को उठा लाई जिससे कू्रद्ध होकर व्यक्ति ने ट्रक के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

उधार के रूपये मांगने पर लाठी-लुहांगी से मारपीट, महिला घायल

शिवपुरी-जिले के पोहरी क्षेत्रान्तर्गत आने बाले ग्राम बरखेडा निवासी महिला द्वारा उधार दिये रूपयें मांगने पर उसकी लाठी लुहांगी से मारीपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर महिला को इलाज के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है।