Posts

Showing posts from January 6, 2014

अधिकारी जीरो टोलरेंस के सिद्धान्त पर कार्य करें: कलेक्टर आर के जैन

शिवपुरी। कलेक्टर श्री आर.के.जैन ने कहा कि सभी जिलाधिकारी राज्य शासन की मंशानुसार 100 दिवसीय कार्ययोजना पर कार्य प्रारंभ करें, उन्होंने कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन में जीरो टोलरेंस के आधार पर कार्य करना होगा किसी भी प्रकार की लेतलाली बरदास्त नहीं की जावेगी।

तात्या का 200वां जन्मोत्सव पर डीआईजी ने कहा सिंहो के राज्य अभिषेक नहीं होते

शिवपुरी। सिंहो के राज्य अभिषेक नहीं होते वे अपने शौर्य, पराक्रम, बल व वीरता से स्वयं जंगल के राजा बन जाते है उपरोक्त विचार सीआरपीएफ के द्वारा संचालित सी.ए.टी.स्कूल के प्राचार्य और डायरेक्टर जनरल पुलिस श्री ए.के.सिंह ने अमर शहीद तात्याटोपे की 200वीं वर्षगांठ पर आयोजित समारोह में मु य अतिथि के रूप में व्यक्त किए।

भाजपा के भोज में शामिल हुए भाजपा से निष्कासित गद्दार नेता

शिवपुरी। पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी अनुशासनहीनता के आरोप में 6 साल के लिए भाजपा से भले ही प्रदेश भाजपा ने पार्टी के नगर महामंत्री भरत अग्रवाल को भले ही निष्कासित कर दिया हो, लेकिन नगर भाजपा उन्हें निष्कासित नहीं मानती।

माइनिंग अफसरों ने भरे छोड़े खाली पकड़े, मांगे प्रति डंफर 30 हजार रूपये

शिवपुरी। अमोलपठा चौकी के अंतर्गत ग्राम पारागढ़ में विगत शनिवार और रविवार की रात अवैध उत्खनन कर रहे चार डंपरों को माईनिंग और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारकर जप्त किया था। इस पूरे मामले में आज डंपर मालिकों ने माईनिंग अधिकारी और चौकी प्रभारी पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए हैं

सुरेन्द्र शर्मा की वाहन दुर्घटना में मौत

शिवपुरी। आज सुबह 4 बजे श्योपुर से शिवपुरी की ओर लौट रहे शर्मा परिवार का निजी वाहन टाटा सफारी सेसई पुरा पर घने कोहरे के कारण रास्ता नजर न आने से  पेड़ से टकराने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे उसमें सवार सुरेन्द्र शर्मा की मौत हो गई। जबकि उसके परिवार के सदस्य और ड्रायवर सुरक्षित बच गए।

भाभी का भाई भगा ले गया नाबालिग ननद को

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र में विगत दिस बर माह से गायब नाबालिग बालिका को उसकी भाभी के भाई ने बहला फुसलकाकर भगा ले गया। इस मामले में पुलिस ने गुमशुदगी की जांच के बाद भादवि की धारा 363, 366 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

दो माह से गायब बालक के मामले में, पुलिस ने किया अपहरण का मामला दर्ज

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के मानीपुरा में रहने वाले एक जाट परिवार का 14 वर्षीय बालक पिछले दो माह से गायब है। जिसका कोई भी सुराग आज दिनांक तक नहीं लगा। जिस पर उसके परिजनों ने उसके अपहरण का शक जताया। इस आधार पर पुलिस ने अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ भादवि की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आधी रात को रेत चोरो के ठिकाने छापामारी, चार डंपर जब्त

शिवपुरी। अमोलपठा चौकी के अंतर्गत ग्राम पारागढ़ में चल रहे रेत के अवैध उत्खनन कारोबार पर शनिवार-रविवार की दरमियानी रात माइनिंग व पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारा। स्टाफ कम होने की वजह से चार डंपर ही पकड़ में आ सके, जबकि शेष वाहन मौके से भाग गए।

मेला दिखाने के बहाने मकान मालिक की पत्नि से गैंगरेप

शिवपुरी। मुरैना से मेला दिखाने के बहाने अपने मकान मालिक की घरवाली को मुरैना से शिवपुरी लाकर, युवक ने शिवपुरी के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुभाषपुरा में अपने दोस्त और दोस्त के पिता के साथ मिलकर इस महिला के साथ गेंगरेप कर दिया है पुलिस ने इस मामले में झुठ बोलकर महिला को मेला दिखाने का बहाना बनाने वाले युवक की पत्नि पर भी मुकदमा दर्ज किया है

हथियारबंद बदमाशों और ग्रामीणो के बीच हावाई फायर

शिवपुरी। कल आधी रात में कुछ हथियारबंद बदमाशो और ग्रामीणो के बीच हवाई फायर होने की खवरे आ रही है। सिरसौद थाना ग्राम तानपुर व ईटमा के बीच बीती रात कुछ हथियारबंद बदमाशो ने अपनी आमद दर्ज कराई, और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी किए। ग्रामीणो की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है।

गिरफ्तार नही कर सके तॉत्या को अंग्रेजो के 12 सेनापति

शिवपुरी। तात्या भारत के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के महानायक थे। 1857 के महायुद्ध में उनकी विलक्षण योजनाकार व प्रखर सेनापति की भूमिका रही। क्रांति की योजना के  निर्माण, क्रांतिकारी सेनाओं के संगठन और उसके कार्य को शक्ति व बुद्धिमता से संचालित किया।