Posts

Showing posts from January 21, 2014

रिमझिम बारिश ने बढाई ठिठुरन भरी ठण्ड घर में दुबके लोग, अलाव का लिया सहारा

शिवपुरी- बीते दो दिनों मौसम में आए बदलाव के चलते सर्दी का प्रकोप दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है गत दिवस जहां बारिश और ओलो ने ठण्ड की अधिकता को बढ़ाया तो वहीं मंगलवार को लोग सूर्यदेव के दर्शन को तरसते देखे गए। मंगलवार के दिन सुबह से ही रिमझिम बारिश का बरसना शुरू हुआ जो देर शाम तक जारी रहा।

आठवीं तक स्कूलों में 22 एवं 23 जनवरी का अवकाश घोषित

शिवपुरी-जिले में शीतलहर के प्रकोप को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर आर.के.जैन द्वारा 8वीं कक्षा तक के छात्र-छात्राओं के स्कूलों में 22 एवं 23 जनवरी 2014 का अवकाश घोषित किया गया है।

ईस्टर्न हाईट्स पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव

Image
शिवपुरी-शिक्षा के साथ-साथ खेल, सांस्कृतिक गतिविधियां और बच्चों के मानसिक विकास को आगे बढ़ाने का कार्य उनकी उत्कृष्टता करती है जिसके लिए विद्यालय में समय-समय पर वार्षिकोत्सव का आयोजन होता है और यही वार्षिकोत्सव बच्चों की उत्कृष्टता को पुरूस्कृत करते है नि:संदेह बच्चों के उज्जवल भविष्य में ईस्टर्न हाईट्स पब्लिक स्कूल भी अग्रणीय है

इंग्लिश एसोसिएशन बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा

Image
शिवपुरी- शहर में अंग्रेजी विषय में बच्चों के भविष्य को संवारकर उनकी प्रतिभा को प्रतिवर्ष विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने के लिए अनूठे आयोजन अंग्रेजी के विशेषज्ञ शिक्षक डॉ.रतीराम धाकड़ द्वारा किया जाता है।

शिवपुरी के अभिभाषक दण्डौतिया बने प्रदेश के सूचना आयुक्त

शिवपुरी। संघ और भाजपा से जुड़े शिवपुरी के अभिभाषक गोपालकृष्ण दण्डोतिया को मप्र सरकार ने सूचना आयुक्त के पद पर नियुक्त किया है।