Posts

Showing posts from May 11, 2014

चुनाव विशेष: देश में मोदी तो शिवपुरी में सिंधिया का समीकरण

शिवपुरी। देश में कल 9 वें ओर अंतिम दौर का मतदान है और 16 मई को मतगणना शुरू हो जाएगी। चुनाव परिणाम जानने का रोमांच अब चरम पर पहुंच गया है और शिवपुरी में हर चौराहे, चाय की दुकान तथा बाजारों में चुनाव परिणाम की चर्चा है। जन चर्चा के अनुसार शिवपुरीवासी चाहते है देश में मोदी और शिवपुरी में सिंधिया।

चैकिंग के दौरान चोरी की भैंसों से भरी पिकअप गाड़ी पकड़ी

शिवपुरी। तेंदुआ थाना पुलिस ने बीती रात्रि हाइवे गश्त के दौरान तीन लोगों को एक पिकअप वाहन और चोरी की चार भैंसों सहित गिर तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है, साथ ही मामला दर्ज करने की भी बात की पुष्टि नहीं हो सकी।

ढाबे में बार का संचालन, संचालक सहित तीन गिरफ्तार

शिवपुरी। हवाई पट्टी के सामने स्थित माधव होटल पर बार संचालन की सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां छापामार कार्यवाही की, जहां से ढाबा संचालक सहित तीन युवकों को पकड़ लिया, साथ ही वहां से बीयर की बोतलें, टेबिल, कुर्सी और अन्य सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ 34, 36 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कोलारस के फूलराज होटल में ठहरे परिवार का बैग ले गए चोर

शिवपुरी। कोलारस थाना स्थित फूलराज होटल में रुके जोनपुर उत्तर प्रदेश से आये यात्रियों का रात्रि के समय होटल के कमरे से कोई अज्ञात चोर उनका बैग चोरी कर ले गया। जिसमें सोने के जेवरात, मोबाइल, एटीएम कार्ड और के्रडिट कार्ड रखे थे।

मेरे पति के जेठानी के साथ संबध है, मेरे बच्चे को गिराना चाहता है

शिवपुरी। शादी को अभी एक साल नही हुआ और पति और ससुरालियो ने गर्भवती बहू को घर से बहार निकाल दिया। पडि़ता ने बताया कि मेेरे पति के मेरी जेठानी के साथ अवैध संबध है,और मेरा पति मेरे कोख मे पल रहे मेरे बच्चे को मारना चाहता है मेरे को दहैज के नाम पर रोज प्रताडि़त किया जाता है।

अपने बेटे की जान बचाने सहती रही बलात्कारी के कुकर्म

शिवपुरी। मायापुरा थानांतर्गत ग्राम बरवटपुरा में अपनी बहन की शादी में आई एक आदिवासी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए ग्राम महुआ के दंबग ने महिला के बेटे को गोदी मेें से फैक दिया और उसका बालात्कार कर दिया।

शिवपुरी का लाड़ला शहीद पवन पंचतत्व में विलीन

Image
शिवपुरी। शिवपुरी का बेटा पवन शर्मा हिमाचल प्रदेश में पदस्थ आईटीबीपी जवान गुरुवार को ऊंची पहाड़ी से गिरने से शहीद हो गया। जवान की पार्थिव देह तिरंगे में लपेट कर शनिवार की शाम एबी रोड स्थित एसएएफ बटालियन के शासकीय क्वार्टर पर लाई गई। जवान को गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी गई। यह जवान शिवपुरी शहर के न्यू ब्लॉक स्थित जवाहरगंज में पला बढ़ा था।