डोंगरी खदान पर हथियार बंद डकैत ने मचाया उत्पाद

शिवपुरी। डोंगरी व नया एरिया क्षेत्र में सोमवार को बंदूकधारी बदमाशों ने पत्थर खदानों पर पहुंचकर यहां पर काम करने वाले मजदूरों की पिटाई कर दी। बदमाशों ने इन पत्थर खदानों पर काम करने वाले लोगों को डराकर के भगा दिया। बंदूकधारी बदमाशों की आमद के बाद दो दिन से इन पत्थर खदानों पर काम बंद है।
भयभीत यहां के ग्रामीण व मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद ब हारी थाना व सुभाषपुरा थाना पुलिस ने अपने एरिया में सर्चिंग अभियान शुरू किया है। पुलिस का कहना है कि जो बदमाश जंगल में दिखे हैं वह धौलपुर के फरारी बदमाश हैं। पुलिस ने सर्चिंग अभियान शुरू कर 50 से अधिक जवान जंगल में उतारे हैं।

डोंगरीए नया एरिया व ब हारी की पत्थर खदानें घने जंगल में हैं। यहां पर सोमवार को आठ सदस्यीय बदमाशों ने आमद दर्ज कर इन खदानों पर काम करने वाले मजदूरों की पिटाई कर दी। मजदूरों का कहना है कि यह बदमाश दो दिन से आ रहे हैं। बदमाशों का कहना है कि पत्थर खदानें तभी चलेंगी जब उन्हें इसका हिस्सा मिलेगा। बदमाशों ने धमकी दी कि उनका कहना नहीं माना तो बड़ी वारदात करने से वह नहीं चूकेंगे। इस धमकी के बाद इन मजदूरों ने इसकी सूचना एसपी एमएस सिकरवार व ब हारी थाना प्रभारी रणवीर सिंह यादव को दी। इस सूचना के बाद पुलिस ने जंगल में सर्चिंग अभियान शुरू किया है।

धौलपुर के फरारी बदमाश हैं
जंगल में दिखे इन आठ सदस्यीय बदमाशों के बारे में ग्रामीणों ने सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस द्वारा संबंधित क्षेत्र में सर्चिंग अभियान चलाया गया है। जो बदमाश देखे गए हैं वह धौलपुर के फरारी बदमाश बताए गए हैं। इनकी तलाश की जा रही है। 
एमएस सिकरवार
एसपी शिवपुरी