संविदाकर्मी के ट्रांसफर के बदले बलात्कार, और शुरू हो गई ब्लैकमेलिंग

शिवपुरी। कोलारस के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में पदस्थ एएनएम, संविदा कर्मी को कस्बे में ट्रांसफर कराने के बदले में बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। एएनएम ने कोलारस के पूर्व विधायक प्रतिनिधि सहित एक अन्य के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ में दुष्कर्म एवं ब्लैकमेलिंग का प्रकरण दर्ज कराया।

शिवपुरी में रहने वाली एएनएम संजना 'परिवर्तित नाम' वर्ष 2012 में कार्या गांव में पदस्थ थी, जो दूर होने के साथ एकांत में भी था। बकौल संजना, जब मैं ट्रांसफर के लिए प्रयास कर रही थी, तभी कोलारस के गोपाल कबीरपंथी जो खुद को विधायक प्रतिनिधि बताता है, के संपर्क में आई। गोपाल ने संजना का ट्रांसफर कोलारस में करवा दिया। संजना ने बताया कि वो मुझे बहन कहता था, लेकिन एक बार उसने मेरे घर पर आकर जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद कुछ क्लिपिंग व फोटो दिखाकर ब्लैकमेलिंग करने लगा। 

संजना के मुताबिक वो गोपाल को अभी तक 50 हजार रुपए जेवर व परिजन से राशि लेकर दे चुकी है। अब फिर वो 60 हजार रुपए की मांग कर रहा है। संजना ने आरोप लगाया है कि गोपाल के इस कृत्य में एक अन्य भी सहयोग कर रहा है। महिला प्रकोष्ठ प्रभारी आराधना डेविस ने संजना की रिपोर्ट पर गोपाल कबीरपंथी एवं राहुल शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेलिंग की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया।