लोग घायल की जान बचा रहे थे, आराम कर रहे युवक की मौत हो गई

पोहरी। या तो यमराज से कोई भूल हो गई या फिर एक युवक की मौत के लिए यह चौंकाने वाला घटनाक्रम हुआ। सड़क पर पड़े एक घायल की मदद करने के लिए यात्री बस रुकी। कई यात्री उसकी मदद कर रहे थे। एक युवक इस सबसे बेखबर बस के टायर से टिककर बैठ गया। तभी अचानक बिना ड्राइवर बस चल पड़ी। युवक की मौत हो गई। घायल खतरे से बाहर है। 

जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्र के लुहारिया की पुलिया के पास एक युवक की बस से कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई। इस बात की सूचना बस में सवार यात्रियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को उपचार के लिए पोहरी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार आज शाम शिवपुरी से छर्च की ओर जाने वाली प्रिंस ट्रेवल्स की बस पोहरी से छर्च की ओर जा रही थी। लुहरिया की पुलिया के पास बस के ड्रायवर ने एक बाईक सवार को रोड़ पर तडपते हुए देखा। जिसे देख कर बस के ड्रायवर ने बस को रोककर बाईक सवार की मदद करने लगा। तभी बस में से कुछ यात्री उतरकर इधर-उधर जाने लगे। इसी दौरान सुघराम आदिवासी निवासी गल्थूनी भी बस से उतरकर बस के आगे जाकर बैठ गया। 

अचानक बस बिना ड्रायवर के चलने लगी और इसी के चलते सुघराम बस के पहिए के नीचे आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पोहरी चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।