Posts

Showing posts from January 8, 2014

यशोधरा राजे सिंधिया ऐसा कैसे कर सकतीं हैं: वीरेन्द्र सिंह रघुवंशी

शिवपुरी। यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा शराब के देशी ठेको पर अंग्रजी शराब के बेचे जाने के समर्थन पर शिवपुरी के पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि, मानव स्वाथ्य से ज्यादा विकास नही होता।

करैरा में कुकरमुत्तो की तरह उगे पेट्रोल पंप

शिवपुरी। अमुनन पेट्रोल और डीजल आपने प पो पर से ही खरीदा होगा, परन्तु करैरा तहसील में पेट्रोल और डीजल प पो के साथ-साथ पान की दुकानो सहित किरानो की दुकानो पर भी बिक रहा है। इतना ही नही पेट्रोल डीजल का निर्माण भी कैमीकलो के द्वारा तैयार होने के भी सामाचार मिल रहै है।

पुलिस का सिरदर्द बना रामविलास गुर्जर पकड़ आया!

शिवपुरी-अक्सर देखने में आया है कि जब भी पुलिस कोई बड़ी वारदात का खुलासा करती है तो तत्काल पत्रकार वार्ता का आयोजन किया जाता है।  ऐसे में किसी डकैत को पकड़ लिया तो पुलिस की दिवाली हो जाती है। अभी दो रोज पूर्व पोहरी पुलिस ने राजस्थान के एक ईनामी डकैत को सर्चिग के दौरान पकड़ा है। लेकिन इसकी खुशी बाटने से पुलिस ना जाने से क्यो डर रही है।

ईको सेन्टर लुधावली पर सेवानिवृत्त कर्मचारियों का होगा सम्मान

शिवपुरी-म.प्र. वन कर्मचारी संघ जिला शाखा शिवपुरी संगठन द्वारा आगामी 12 जनवरी को स्थानीय ईको सेन्टर फॉरेस्ट कॉलोनी कै पस लुधावली में मकर संक्रांति एवं नव वर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। आयोजन में वन विभाग से वर्ष 2012-13 में सेवानिवृत्त कर्मचारियों का स मान भी किया जाएगा।

गरीब की भूमि पर दबंग का कब्जा

शिवपुरी-एक गरीब कि कृषि भूमि को दबंग कब्जाने की कोशिश में लगा है। बदरबास तहसील के ग्राम बरखेडा खुर्द एबी रोड पर मुल्ला किरार की भूमि स्थित है। इस भूमि से लगी जमीन पर महेंन्द्र लोधी का ढाबा है महेंन्द्र सिंह धौलपुर का रहने बाला बताया जाता है। महेंन्द्र ने मुल्ला किरार की भूमि में जबरन मुरम डालकर उसे हथियाने की कोशिश शुरु कर दी है। बदरबास पुलिस शिकायत के बाबजूद कोई ध्यान नहीदे रही है।

दिनारा में लगा आप का सदस्यता अभियान

शिवपुरी-दिल्ली फ तह बाद अरविन्द केजरीवाल का आम आदमी रूपी रथ झाड़ू रूपी चुनाव चिन्ह के साथ अब देश छोटे छोटे कस्बो में अपनी जड़े मजबूत करता जा रहा है।

हमारी बेटी रजिया को गायब कर दिया है, साहब

शिवपुरी। पुरानी शिवपुरी कल्लन सोप फैक्टरी के पास रहने वाला एक परिवार समाज बंधुओं के साथ मंगलवार को एडीशनल एसपी के पास गुहार लगाने पहुंचा। परिजन ने बताया कि हमारी बेटी तीन दिन से गायब है, वो जिंदा है या ससुरालियों ने मार दिया, इसका पता पुलिस लगाए। एएसपी ने मामले की तत्काल जांच करने के निर्देश देहात थाना टीआई को दिए हैं।

लोकसभा चुनाव के कारण स्टूडेंट परेशानी में

शिवपुरी। लोकसभा चुनावो के कारण शिक्षा विभाग ने अपना टाईम टेबिल घोषित कर दिया है। बताया गया है कि अभी कोर्स पुरा नही हुआ है लेकिन पेपर पूरे कोर्स में ही आयेगा इस कारण क्लास 9 ओर 11 वीं क्लास के स्टुड़ेंट और उनके पैरेंट टैंशन में है कोर्स पुरी नही है कैसे देंगे एग्जाम।