Posts

Showing posts from April 20, 2014

सिंहनिवास में आज से शुरू होगी संगीतय श्रीमद् भागवत कथा

शिवपुरी। ज्ञान,भक्ति, योग, वैराग्य और मोक्ष की पंचामृत धारा का भव्य शुभारंभ श्रीमद् भागवत कथा के साथ आज होगा। शहर से लगभग 5 किमी दूर स्थित ग्राम सिहनिवास में 21 से 29 अप्रैल तक आयोजित होने वाली श्रीमद् भागवत कथा की कलश यात्रा आज  ग्राम के विभिन्न मार्गोँ से होते हुए कथा स्थल पर पहुंचेगी।

युवा गोष्ठी चिंतन शिविर एवं दो दिवसीय अधिवेशन में शरीक होंगें ग्वाल बन्धु

शिवपुरी। आगामी मई माह की 24-25 तारीख को आयोजित दो दिवसीय युवा गोष्ठी चिंतन शिविर एवं क्षेत्रीय अधिवेशन में ग्वाल बन्धु बढ़-चढ़कर भाग लेंगें। इस आयोजन में शामिल होने के लिए अंचल भर के ही नहीं बल्कि संपूर्ण प्रदेश भर के ग्वाल बन्धु एकत्रित होंगें।

क्षत्रिय महासभा के सामूहिक विवाह सम्मेलन की तैयारियां अंतिम चरण में

शिवपुरी- अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की नरवर-करैरा इकाई द्वारा आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह स मेलन की तैयारियां अंतिम चरण में जारी है।

लायन्स क्लब सेन्ट्रल का नि:शुल्क नेत्र शिविर 29 को

Image
शिवपुरी। समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय रूप से कार्य समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के तत्वाधान में एक दिवसीय नि:शुल्क  लैंस प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन आगामी 29 अप्रैल को स्थानीय जिला चिकित्सालय परिसर के नेत्र विभाग में आयोजित किया जा रहा है।

TV में करंट से दो आदिवासियों की मौत, चार घायल

शिवपुरी/बैराढ़-जिले के बैराढ़ के गोर्बधन थाना क्षेत्र में आने वाले बूडदा गॉब की अदिवासी बस्ती में बीती रात 9 बजे के समय एकाएक टीव्ही में करण्ट आने से जहां दो अदिवासियों की मौत हो गई। वही चार अदिवासी करण्ट लगने से घायल हो गये।

बीमार पत्नि का इलाज कराने गए कर्मचारी के घर लाखों की चोरी

Image
शिवपुरी। शहर की फिजीकल पुलिस चौकी क्षेंत्र के सौन चिरैया के पास स्थित नर्मदा कॉम्प्लेक्स में रहने वाले सैल टैक्स कर्मचारी के घर से अज्ञात चोर बीती रात लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए।

सफारी ने बाईकसवार को उड़ाया, पैर टूटा, मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के बैराड़ कस्बे में स्थित पेट्रोल पंप के पास आज दोपहर एक सफारी वाहन ने बाइक चालक में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार के पैर में फैक्चर आया है। युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Happy Days School: बेल्ट नहीं लगाया तो तेज धूप में खड़ा कर दिया मासूम को

शिवपुरी। शहर के हैप्पीडेज स्कूल में विगत दिनो बच्चों को प्रताडि़त करने का एक मामला सामने आया है। इसमें स्कूल की शिक्षक ने एक मासूम छात्रा को आधा घंटे तक तेज धूप में केवल इसलिए खड़ा कर दिया क्योंकि बालिका उस दिन स्कूल ड्रेस के साथ बेल्ट लगाना भूल गई।

क्या प्राईवेट स्कूलों के कमीशन में शेयर होल्डर हैं बीआरसीसी

कोलारस। अंचल में संचालित निजी विद्यालयों में संचालकों की मनमानी से जहां बच्चों के अभिभावक परेशान है वहीं बच्चों को स्कूली शिक्षा मिलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं एक ओर कोलारस बीआरसीसी द्वारा इन पर कोई कार्यवाही करने से परहेज करना भी आमजन की समझ से परे है।