बेडऩी नचाने को लेकर गजौरा में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

पिछोर-शिवपुरी। पिछोर थाना क्षेंत्र के ग्राम गजौरा में बुधवार की सुबह दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। स्थिति इतनी खराब हो गई कि दोनो पक्षों ने मौके पर हवाई फायर करके दहशत फैलाई।
इसके अलावा एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के तीन लोगो के साथ इतनी मारपीट की कि वे तीनो मरणासन्न हालत में जिला अस्पताल में इलाज करा रहे है। बताया जा रहा है कि 19 अप्रैल को गजौरा गांव में बेडऩी को नचाने को लेकर दोनो पक्षों में विवाद हो गया था उस समय आरोपी पक्ष के साथ फरियादी पक्ष ने मारपीट की थी लेकिन उस समय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। आज हुए घटनाक्रम में पुलिस ने आरोपी पक्ष के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

गजौरा गांव में आज सुबह करीब 10 बजे परकाल, रामसिंह, राजनाथ व हरभजन समस्त जातिगण लोधी ने मिलकर गांव के ही रवि, मोनू, देवेन्द्र पाठक व रामकुमार शर्मा के साथ जमकर मारपीट कर दी। हालांकि दूसरे पक्ष ने भी जबाब में मारपीट की। इस खूनी संघर्ष के दौरान दोनो पक्षो ने बंदूको से हवाई फायरिंग की। जबकि अभी आचार संहिता होने के कारण तो वैध बंदूके तो थाने में जमा है फिर यह गोलीबारी कैसे हुई इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। 

इस संघर्ष में रवि, मोनू व देवेन्द्र को गंभीर चोटे आई है जिसके चलते तीनों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दोनो पक्षों के बीच विगत दिनो गांव में बेडऩी(महिला) को नचाने पर विवाद हो गया था जिसके चलते आज यह घटना हुई। पुलिस ने इस मामले में लोधी पक्ष के परकाल, रामसिंह, राजनाथ व हरभजन के खिलाफ मारपीट व हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया हैैै। फिलहाल पुलिस ने अभी किसी की गिर तारी नहीं की है।