एबी रोड पर टकराए दो वाहन, लगा लंबा जाम, कोई हताहत नहीं

शिवपुरी। यूं तो अक्सर हाईवे पर कभी कोई दुर्घटना होती है तो उसमें जान-माल दोनों का ही नुकसान होता है लेकिन बुधवार को जब एबी रोड़ पर दो ट्रक भिड़े तो इसमें जानमाल का तो नुकसान नहीं हुआ पर वाहनों की भिड़ंत से पूरा मार्ग जाम में तब्दील हो गया।
धटना सतनवाड़ा थाना क्षेत्र की है जहां बुधवार सुबह 9:30 बजे खूबत घाटी पर दो वाहनों के बीच आमने-सामने की भिडंत हो गई। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ, लेकिन घटना के बाद एबी रोड पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया और सूचना के डेढ़ घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिससे वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह शिवपुरी से विद्युत विभाग का बुलेरो वाहन क्रमांक एमपी 33 टी 0906 मड़ीखेड़ा डेम के लिए रवाना हुआ था। सुबह 9:30 बजे जैसे ही वह खूबत घाटी पर पहुंचा तो ग्वालियर की ओर से तेज गति से आ रहे वाहन क्रमांक सीएच 03 डब्ल्यू 6958 ने सामने से टक्कर मार दी। घटना के बाद एबी रोड पर आवागमन बंद हो गया और वाहनों में बैठे लोगों को स्थानीय लोगों की सहायता से बाहर निकाला गया। गनीमत यह रही कि दोनों वाहनों में सवार लोगों को कोई चोटें नहीं आईं। 

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया, लेकिन सूचना के डेढ़ घंटे बीत जाने के बाद भी कोई भी पुलिस अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। जिस कारण सड़क के दोनों ओर पांच किमी तक लंबा जाम लग गया। जिससे यातायात अवरूद्ध हो गया और यात्री बसों सहित वाहन चालक जाम में फंस गए। जब तक पुलिस वहां पहुंची तो लंबे जाम से लोगों का बुरा हाल हो गया था। देरी से आई पुलिस ने आनन-फानन में जाम हटवाया और उसके बाद आवागमन शुरू हो सका।