टपरिया पर हुई छेडख़ानी पर हफ्ते भर बाद लिखाई रिपोर्ट

शिवपुरी। शर्म के मारे एक युवती ने अपने साथ घटित हुई छेडख़ानी की घटना इसलिए पुलिस में नहीं लिखाई कि उसके चरित्र को गलत माना जाएगा लेकिन जब युवती ने साहस दिखाया तो पुलिस भी सनाके में आ गई।

एक हफ्ता पूर्व हुई छेडख़ानी की रिपोर्ट आखिरकार पुलिस ने दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू की। बताया गया है कि नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम झण्डापुरा मगरौनी की रहने वाली एक युवती ने एक सप्ताह बाद नरवर थाने आकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उसी के गांव के रहने वाले सजातीय युवक ने खेत पर बनी टपरिया में बुरी नियत से उसके साथ छेडख़ानी कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गायत्री (परिवर्तित नाम) पत्नी घंसू आदिवासी उम्र 20 साल निवासी झण्डापुरा मगरौनी ने सोमवार को नरवर थाने आकर पुलिस को बताया कि जब वह 14 अप्रैल को अपने खेत पर बनी टपरिया में दोपहर 12 बजे सो रही थी तभी उसी के गांव के एक सजातीय युवक सीता पुत्र लक्ष्मी आदिवासी उम्र 30 साल निवासी झण्डापुरा ने उसके खेत पर आकर वहां बनी टपरियां में सो रही युवती को जबरन पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन युवती द्वारा चिल्लाने पर युवक मौके से भाग गया तथा देख लेने की धमकी भी दे गया।

जिस कारण डरी-सहमी युवती ने परिजनों को बात नहीं बताई, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद उसने परिजनों को उक्त घटना से अवगत कराया। जिस पर परिजन युवती को साथ लेकर नरवर थाने आकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।