फिल्मी स्टाईल में बदमाशों ने टंगा बैग छीना

शिवपुरी। अक्सर फिल्मी दुनिया के कलाकारों द्वारा दिखाया जाता है कि बदमाश बंदूक कनपटी पर रखकर किसी वारदात को अंजाम देते है लेकिन अब यह हकीकत में भी होने लगा है इसी प्रकार की एक घटना सत्यता के रूप में जिले के करैरा क्षेत्र मे सामने आई जहां करैरा थाना क्षेत्र में गत दविस सुबह के समय एक प्राइवेट चिकित्सक को तीन अज्ञात बदमाशों ने रोककर उसके सिर पर कट्टा रखकर कंधे पर टंगा बैग छीन ले गए।
जिसकी शिकायत पीडि़त ने थाने में की। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर से तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 382 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निर्मल मलिक पुत्र लक्ष्मणचंद मलिक उम्र 39 वर्ष निवासी दीनदयाल नगर वार्ड क्रमांक 14 का रहने वाला है और कल सुबह 8:15 बजे वह अपनी बाइक लेकर करैरा से ग्राम बामौर जा रहा था। उसे कंधे पर एक बैग टंगा हुआ था। जिसमें कुछ दवाईयां और चिकित्सा संबंधी उपकरण रखे हुए थे। जैसे ही वह खैराई के आस-पास पहुंचा तभी तीन अज्ञात बदमाश उसका पीछा करते हुए बाइक को ओवरटेक करके निर्मल को रोक लिया। बदमाशों को लगा कि बैग में रूपया भरकर ले जा रहा है। 

बाद में एक बदमाश ने जेब से कट्टा निकाला और निर्मल के सिर पर रख दिया और दूसरे बदमाश ने उसके बैग को छीन लिया और वहां से भाग निकले। घबराए निर्मल ने तुरंत घटना की सूचना अपने परिचितों को दी और बाद में करैरा थाने पहुंचा। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।