पूर्व नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी कहा: शिवपुरी/गुना सीट पर चुनाव फिक्स था

भोपाल। जैसा कि शिवपुरीसमाचार.कॉम लगातार जाहिर करता आ रहा है कि छिंदवाड़ा एवं गुना लोकसभा का चुनाव फिक्स था, आज मध्यप्रदेश के पूर्व नेताप्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी इसी सुर में सुर मिला लिए। उन्होंने इस संभावना का समर्थन किया है।

सतना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह सोमवार को भोपाल पहुंचे तो उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिस तरह मैच फिक्सिंग होती है उसी तरह शिवपुरी-गुना जैसी सीटों की फिक्सिंग हुई होगी। हमारी सीट पर बीजेपी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह से लेकर पीएम पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी, प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज सिंह चौहान और सुषमा स्वराज तक पहुंच गए थे लेकिन सुना है कि शिवपुरी-गुना में अकेली सुषमाजी गईं थीं। शायद उनकी भी वहां सभा नहीं हो सकी थी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी नेताओं ने जानबूझकर कई सीटों को कमजोर प्रत्याशी दिए हैं। ऐसे में अगर बीजेपी की कम सीटें आईं तो आरएसएस बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी में उमा भारती ही प्रदेश में सर्वमान्य नेता हैं। उनकी बदौलत ही बाबूलाल गौर और शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बने हैं। उनके साथ बीजेपी में हमेशा अन्याय हुआ है और अभी भी हो रहा है। उन्हें जानबूझकर हरवाने के लिए झांसी से उतारा गया है। उन्हें हरवाने के लिए आज भी कई नेता लगे हैं। मगर उमा भारती फिर ताकतवर बनकर उभरकर आएंगी। अजय सिंह प्रदेश के बीजेपी नेताओं को चेतावनी दी कि वे इसके लिए तैयार रहे हैं।