भाजपा को वोट के लिए हम्मालों को प्रताड़ित कर रहा है शिवपुरी का मंडी सचिव

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने कहा है कि इन दिनों सत्तारूढ़ भाजपा ने ऐसा मायाजाल बुना है कि अधिकारी तो दूर, छोटे कर्मचारी भी भाजपा के लिए वोट की जुगाड़ में लगे हुए हैं।

जिन अधिकारियों और कर्मचारियों का आम लोगों से अधिक संपर्क रहता है, उनमें से भाजपा के पक्षधर अधिकारी और कर्मचारी तो पार्टी के लिए ‘‘वोट कमाऊ’’ के बतौर काम कर रहे हैं। आश्चर्य तो इस बात का है कि ऐसे अधिकारी एवं कर्मचारी बेखौफ होकर भाजपा को चुनावी फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं।

आपने बताया है कि शिवपुरी कृषि उपज मंडी के सभी हम्मालों ने आज प्रदेश कांगे्रस कमेटी से शिकायत कि कि मंडी सचिव श्यामबिहारी शर्मा भाजपा की मानसिकता वाले कर्मचारी हैं। वह खुलकर भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए हम्मालों को धमका रहा है।

श्री अग्रवाल ने कहा है कि मंडी उपज समिति सचिव मण्डी में खुलेआम भाजपा प्रत्याशी जयभानसिंह पवैया का प्रचार कर रहा है। वह लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने का दबाव बना रहा है और धमकी दे रहा है कि अगर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान नहीं किया तो वे हम्माली का लायसेंस निरस्त कर देंगे और हम्मालों से कहता है कि अपने परिवार एवं मिलने-जुलने वालों से भी भाजपा के पक्ष में प्रचार एवं मतदान कराओ। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने शिवपुरी कृषि उपज मंडी समिति सचिव श्यामबिहारी शर्मा के विरूद्व आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर हम्मालों को भाजपा के पक्ष में मतदान के लिये धमकी देने पर कार्रवाई की मांग चुनाव आयोग से की है।