घर के बाहर सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या, आरोपी फरार

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में अभी विजय जाटव की मौत के मामले में पुलिस खुद उलझन में है तो वहीं दूसरी ओर एक और हत्या का मामला बैराढ़ में सामने आया है। यहां घर के बाहर सो रहे युवक पर ग्राम के ही एक अन्य युवक ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला बोलते हुए कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर डाली और घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।
बताया जाता है कि यह घटना आपसी विवाद के चलते घटित हुई। आरोपी ने महज इस बात के लिए सुरेश की निर्मम हत्या कर दी, क्योंकि उसने तीन-चार दिन पहले आरोपी को अपनी बैलगाड़ी देने से इनकार कर दिया था। आज सुबह हत्या की जानकारी बैराड़ पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंच गई। बाद में एसडीओपी एसएन मुखर्जी भी घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एसडीओपी एसएन मुखर्जी ने जानकारी देते हुए बताया कि दो-तीन दिन पहले मृतक सुरेश पुत्र हरिया रजक उम्र 35 वर्ष निवासी ककरई के पास आरोपी पूरन पुत्र रामदयाल यादव उम्र 25 वर्ष आया और उसने सुरेश से जंगल में जाने के लिए बैलगाड़ी मांगी जिस पर मृतक ने उसे बैलगाड़ी देने से इनकार कर दिया। जिसे पूरन ने अपना अपमान समझा और सुरेश को गाली-गलौंच करते हुए उसे देख लेने की धमकी दी, लेकिन सुरेश ने इसकी शिकायत थाने में नहीं की और कल रात्रि वह अपने चाचा गोले रजक और भाई मातादीन के साथ घर के बाहर स्थित गेंत में सो रहा था और उसकी पत्नी प्रेमबाई बैराड़ शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी।

तभी आरोपी पूरन यादव कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और उसने सुरेश के गले पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया। जिससे उसकी गर्दन पर गंभीर चोट आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सुबह 4:45 बजे सुरेश की हत्या की जानकारी बैराड़ थाना प्रभारी आनंद राय को ग्रामीणों को दी। बाद में टीआई ने एसडीओपी एसएन मुखर्जी को हत्या की जानकारी दी। सूचना पाते ही श्री मुखर्जी और थाना प्रभारी आनंद राय पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे और छानबीन कर मृतक की लाश को पीएम के लिए रवाना किया और आरोपी पूरन यादव की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना की गईं। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।