मुंहवाद से शुरू हुई झड़प खूनी भिड़ंत में बदली, चार घायल

शिवपुरी। बामौरकला थाना क्षेत्र में कल दो कपड़ा व्यवसायियों के बीच एक ग्राहक को लेकर खूनी भिडंत हो गई। मुंहवाद से शुरू हुई झड़प देखते ही देखते मारपीट और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। इस घटना में पति, पत्नी और  दो बच्चे घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए शिवपुरी रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ धारा 323, 324, 294, 506 बी का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी रामकुमार गुप्ता पुत्र ल मचंद गुप्ता निवासी बामौरकला और आरोपी लालाराम की कपड़े की दुकान आमने सामने बामौरकला में स्थित हैं। कल सुबह 9:30 बजे एक ग्राहक रामकुमार गुप्ता की दुकान पर आया तो उसे लालाराम ने अपनी दुकान पर बुला लिया। जिस पर दोनों के बीच मुंहवाद हो गया और धीरे-धीरे यह मुंहवाद झगड़े में तब्दील हो गया।

 इसके बाद लालाराम का पुत्र शुभम और उसकी पत्नी शीलाबाई भी वहां आ गए और तीनों ने हॉकी और कुल्हाडिय़ों से रामकुमार पर हमला बोल दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर रामकुमार की पत्नी रामदेवी और पुत्र नितिन व पुत्री पूजा भी घर से निकलकर रामकुमार को बचाने के लिए आ गईं तो आरोपियों ने उन तीनों पर भी हमला बोल दिया। जब यह सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए। जहां गंभीर रूप से घायल रामकुमार को शिवपुरी रैफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है।