इनोवेटिव टयू्टर करा रहा परीक्षा हेतु विशेष तैयारियां

इन दिनों बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए सतत कार्यरत इनोवेटिव ट्यूटर संस्थान द्वारा कॉ पटेटिव, गणित एवं अंग्रेजी विषय के साथ अंग्रेजी में बोलने के लिए प्रेरित कर शिक्षा प्रदान की जा रही है। इस संस्थान के द्वारा विभिन्न शासकीय संस्थानों में नौकरी प्राप्त करने के लिए अध्ययन कराया जाता है जिसमें Bank PO., बैंक क्लर्क, SSC., एम.पी.पुलिस, रेलवे, ITBP., BSF., MBA., SI सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां कराई जाती है।

यहां सुयोग्य एवं अनुभवी शिक्षकों का मार्गदशन छात्र-छात्राओं व अभ्यार्थियों को प्राप्त होता है इसके अलावा कमजोर बच्चों के लिए अतिरिक्त समय देकर पढ़ाई करवाने पर जोर, शत प्रतिशत सफलता की गारंटी, प्रत्येक बैच में सीमित छात्र-छात्राओं का प्रवेश और उन पर विशेष ध्यान, आधुनिक सूत्र विधि का प्रयोग करना, कम से कम शुल्क में अच्छे परिणाम देने की व्यवस्था भी संस्थान द्वारा की गई है। 

संस्थान के संचालक मनोज सर का कहना है कि आज हरेक क्षेत्र में प्रतिद्वंदता देखने को मिल रही है इसलिए हम भी अपने संस्थान के प्रत्येक छात्र-छात्रा पर विशेष ध्यान देकर उन्हें शासकीय सेवाओं में नौकरी मिले ऐसे प्रयाए किए जाते है और वही अध्ययन कार्य कराया जाता है ताकि वह स्वयं अच्छे अंक पाकर संस्थान का नाम उज्जवल कर सकें। संस्थान का संचालन स्थानीय हनुमान जी के मंदिर के पास, नबाब साहब रोड, शिवपुरी से किया जाता है जहां सभी इच्छुक अ यार्थी अन्य जानकारी संस्थान कार्यालय आकर प्राप्त कर सकते है।