मतगणना स्थल पर परिचय पत्र से ही मिलेगा प्रवेश

शिवपुरी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आर.के.जैन ने निर्देश दिए है कि मतगणना कार्य में लगाये जाने वाले अधिकारी कर्मचारियों को मतगणना स्थल पर परिचय पत्र के माध्यम से ही प्रवेश मिल सकेगा।

इस कार्य के लिए अधिकारियों एवं कर्मचारियों के विधानसभा वार दल बनाये गये है। जो 15 मई को सुबह 9 बजे मतगणना स्थल एसपीएस अकेडमी कॉलेज ऑफ एज्यूकेशन फतेहपुर रोड शिवपुरी पर मतगणनाकर्मियों को 15 मई और 16 मई के ड्यूटी आदेश, फोटो पास एवं उनके टेबिल क्रमांक इत्यादि का वितरण कराऐंगे।

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी और नोडल अधिकारी मतगणना मधुकर अग्नेय ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन 2014 के तहत 16 मई को होने वाली मतगणना के लिए ड्यूटी आदेश तथा फ ोटो पास 15 मई को वितरीत किए जावेगें। रेण्डमाईजेशन के उपरांत ड्यूटी आदेश तथा फ ोटो पास वितरित करने के लिए अधिकारियों कर्मचारियों के विधानसभा वार दल गठित किया गया है। जिसमें विधानसभा क्षेत्र करैरा के प्रभारी एपीओ जिला पंचायत शिवपुरी इकबाल कुर्रेशी को बनाया गया है और श्रीमती कीनल त्रिपाठी, श्री एस.के.कटारिया इनके सहयोगी के रूप में काम करेगें।

इन्हें भी सौंपी जिम्मेदारी

इसी प्रकार पोहरी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी अधिकारी पी.ओ. जिला पंचायत अजय उपाध्याय को बनाया गया है और उनकी टीम में तकनीकी सहायक श्री आर.के.जैन और  राजेन्द्र प्रसाद को शामिल किया गया है। विधानसभा क्षेत्र शिवपुरी का प्रभार डीपीसी टीएससी जिला पंचायत सत्यमूर्ति पाण्डेय को सौपा गया है। जबकि एस.एल.वर्मा और विष्णु श्रीवास्तव उनके सहयोगी के रूप में काम करेगें। विधानसभा क्षेत्र पिछोर का प्रभार वाटरसेड जिला पंचायत अजय परिहार को सौंपा गया है और इनके साथ श्री एस.आर.रघुवंशी तथा श्री केशव नारायण गुप्ता सहायक के रूप में काम करेगें।

कोलारस में ये होंगें जिम्मेदार

इसी कड़ी में कोलारस विधानसभा की कमान पी.ओ. जिला पंचायत श्रीमती रागनी पाण्डे को सौंपी गई है। जबकि उनकी टीम में जी.एस.करौलिया और आर.डी.गोयल को सहायक के रूप में शामिल किया गया है। जिला स्तरीय कमेटी का प्रभार क्रमश: पी.ओ. जिला पंचायत एस.एस.अध्वर्यु और एपीओ जिला पंचायत राजेश गोयल को सयुक्त रूप से सौपा गया है। जबकि इनकी टीम में शशांक भार्गव, मनोज नामदेव, गौतम सेन और आशीष शर्मा को शामिल किया गया है।