Posts

Showing posts from April 7, 2014

पवैया के पैसों से हो रहा है सिंधिया का प्रचार

शिवपुरी। भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया को भनक तक नहीं लग पा रही, लेकिन उन्हीं के पैसों का उन्हीं के खिलाफ उपयोग किया जा रहा है। भाजपा का एक बड़ा जत्था अपनी जीप में भाजपा का झंडा लगाकर गांव की तरफ निकलता है परंतु प्रचार ज्योतिरादित्य सिंधिया का कर रहा है।

ऐपिक कार्ड नहीं मिला तो क्या, वोट तो फिर भी डाल सकते हैं

शिवपुरी। भारत निर्वाचन आयोग ने मतदाताओं की पहचान के लिये मतदाता पहचान पत्र (ऐपिक) जारी किये हैं। ऐपिक के जरिये मतदाता अपने मतदान केन्द्र पर मतदान कर सकता है। निर्वाचन आयोग ने ऐसे मतदाताओं जिनके पास ऐपिक कार्ड नहीं है, उनको मतदान की सुविधा देने के लिये वैकल्पिक दस्तावेज प्रस्तुत किये जाने की सुविधा दी है।

युवक सहित महिला पर अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज

शिवपुरी। बैराड़ थाना क्षेंत्र के ग्राम माता का बीलवरा में रहने वाली एक नाबालिग लड़की का अपहरण व उसके साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवक व सहयोग करने वाली एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि युवक लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था और महिला ने उसकी सहायता की थी।

ग्रामीण के घर में मिली अज्ञात युवक की लाश

शिवपुरी। दिनारा क्षेंत्र के ग्राम सेवढ़ी में एक ग्रामीण के घर अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का जान पड़ रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।

पड़ौसी से प्यार, हो गए दोनों फरार, कन्या के पिता ने दर्ज कराई FIR

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के गौशाला में विगत 5 अप्रैल को बाजार गई बालिका के घर न लौटने के बाद परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर संदेह जाहिर करते हुए उसके खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

भाजपा नेता गोलीकाण्ड में नया मोड़, सुपारी किलर्स ने की थी फायरिंग

शिवपुरी। बीते 27 मार्च को खनियांधाना बस स्टेण्ड पर भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री एवं वर्तमान भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष नबलकिशोर चौबे पर हुए जानलेवा हमले की परतें खुलनी शुरू हो गई हैं और इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की है।

5100 कलशों की भव्य कलश यात्रा कल निकलेगी

शिवपुरी। राम नवमी एवं हनुमान जयंती अवसर पर खेड़ापति हनुमान मंदिर पर कल संगीतमय मद् भागवत कथा एवं रामकथा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कल 5100 कलशों की भव्य कलश यात्रा कल राज राजेश्वरी मंदिर से प्रारंभ होकर शहर के विभिन्न मार्गों से होती हुई खेड़ापति हनुमान मंदिर पहुंचेगी।

वोट की खातिर गली गली भटक रही है जयभान सिंह की बेटी

शिवपुरी। ग्वालियर के कुंवर जयभान सिंह पवैया का परिवार जो शिवपुरी में घूमने के लिए भी नहीं आता था, इन दिनों गली गली भटक रहा है। एक एक वोट के लिए शिवपुरीवासियों से नमस्ते कर रहा है। आज जयभान की बेटी प्रज्ञा ने अपने पापा के लिए वोट मांगे।

गर्भवती की मौत के मामले में आरोपी डॉक्टर को बचा रही है पुलिस

शिवपुरी। शहर के जिला चिकित्सालय में पदस्थ एक महिला चिकित्सक द्वारा सीजर ऑपरेशन के दौरान एक महिला की हुई मृत्यु को लेकर उसके पति ने इस मामले में महिला डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया और पुलिस प्रशासन के समक्ष शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन पुलिस प्रशासन भी चुप्पी साधे बैठा है सात माह बीतने के बाद भी जांच ना आने के कारण महिला डॉक्टर के खिलाफ होने वाली कार्यवाही को दबाया जा रहा है।

किसानों को राहत तो मिली नहीं, क्या हुआ घोषणा का: सिंधिया

शिवपुरी। हमने तो शिवराज सरकार को 411 करोड़ 31 मार्च को ही दे दिए, लेकिन शिवराज सरकार ने किसानों को अभी तक 1 रुपया भी नहीं दिया। जबकि घोषणा तो उन्होंने 3300 करोड़ की, की थी। क्या हुआ शिवराज जी की संवेदनशीलता का, कहां गया केन्द्र का 411 करोड़ ? यह सवाल गुना से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज की ओर दागे हैं।

मेडीकल कॉलेज पर बोले सिंधिया: सीएम साहब भारत का संविधान भी कागज पर ही बना है

Image
शिवपुरी। बार-बार मेडिकल कॉलेज का जिन्न बोतल से बहार आ रहा है। मेडीकल कॉलेज से संबंधित मुद्दे पर फिर कहा कि भाजपा कम से कम यह तो कबूल रही है कि एक कागज के टूकडे पर मेडीकल कॉलेज बनाया जा रहा है।

अपनी सरकार का हिट विकेट स्वंय ही उडा गये मोदी: सिंधिया

शिवपुरी। शिवपुरी की पानी की समस्या पर मोदी द्वारा स्थानीय सांसद पर डाली गई बाउसंर पर आज सिंधिया ने प्रेस वार्ता में छक्का उडा दिया और कहा पानी की समस्या पर मोदी अपनी ही सरकार का हिट विकेट उड़ा दिया है।