Posts

Showing posts from April 8, 2014

शासकीय भूमि पर कब्जे की नीयत से तोड़ी पार्क की बाउण्ड्रीबाल

Image
शिवपुरी। नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 31 के पटेल नगर में नगरपालिका द्वारा पार्क का निर्माण कराया जा रहा है, जिसके तहत पार्क की बाउण्ड्रीबाल का कार्य किया जा रहा है। संबंधित ठेकेदार द्वारा 7 अप्रैल को एक हिस्से की बाउण्ड्रीबाल को पूरा कर दिया गया था, लेकिन रात्रि में उस बाउण्ड्रीबाल से नजदीक रहने वाले किन्हीं लोगों ने पार्क क्षेत्र की शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करने की नीयत से बाउण्ड्रीबाल को अपने घर के नजदीक से तोड़ दिया।

अब साधु-सन्यासी आए सिंधिया के प्रचार में

Image
शिवपुरी। अब तक तो भाजपा को उसके प्रतिद्वंदी कांग्रेस नेताओं से जुबानी मुकाबला करना होता था लेकिन अब तो भाजपा को साध्वी से मुकाबला करना होगा क्योंकि कांग्रेस के लोकसभा उ मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में विश्व कन्या साधना भारती भी अब चुनाव मैदान में कूद आई है और वह खुलकर सिंधिया के पक्ष में मतदान करने की अपील भी कर रही है।

रेडीमेड एवं हौजरी एसोसिएशन ने मंगलम् में शीतल जल प्याऊ का किया शुभारंभ

शिवपुरी। गर्मियों का मौसम शुरू होते ही शहरभर में प्याऊ लगाने का क्रम शुरू हो गया है। इसी तारत य में आज सुबह 10 बजे अस्पताल चौराहे पर स्थित मंगलम् संस्था के निराश्रित भवन में रेडीमेड एवं हौजरी एसोसिएशन द्वारा शीतल जल प्याऊ शुरू की गई।

धूमधाम से मनाई गई राम नवमीं

शिवपुरी। चैत्र नवरात्रों के आज अंतिम दिन भगवान श्री राम जन्मोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। सुबह से राम मंदिरों में भक्तों की भीड़ दर्शनों के लिए उमड़ती देखी गई। वहीं मां के मंदिरों में भी नवमीं को भण्डारे और कन्याभोज का क्रम चलता रहा। वहीं झांसी रोड पर स्थित प्राचीन काली माता मंदिर पर मेला लगा। जहां मेंले देखने के लिए लोगों का हुजूम लगा रहा।

भव्य कलश यात्रा के साथ प्रारंभ हुई श्रीमद् भागवत कथा

Image
शिवपुरी। भगवान शिव की नगरी शिवपुरी में संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा व श्रीरामकथा का भव्य शुभारंभ आज नगर में विशाल कलश यात्रा के साथ हुआ। स्थानीय मॉं राज राजेश्वरी मंदिर पर पहुंची हजारों की सं या में महिलाओं ने सिर पर मनोकामना कलश रख अपने घर-परिवार एवं समाज व देश-प्रदेश में सुख-समृद्धि की कामना को लेकर इस कलश यात्रा में शामिल हुई।

नरेन्द्र तोमर के लिए वोट मांगने बैराढ़ आएंगी यशोधरा राजे सिंधिया

Image
शिवपुरी। प्रदेश की वाणिज्य उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज बैराढ़ क्षेत्र में लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार नरेन्द्र सिंह तोमर के समर्थन में अनेकों जगह जनसंपर्क अभियान व आमसभाऐं लेंगी।

रणवीर रावत ने रावत समाज से मांगे पवैया के लिए वोट

शिवपुरी। भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर रावत ने ग्वालियर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर के समर्थन में बैराढ, गूगरीपुरा में रावत समाज की बैठक ली। इस दौरान उनके साथ चाचौड़ा विधायक श्रीमती ममता मीणा व सबलगढ़ विधायक मेहरबान सिंह रावत विशेष रूप से मौजूद थे।