Posts

Showing posts from December 16, 2013

मेंहदी प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया हुनर, प्रतिभागियों को किया प्रोत्साहित

शिवपुरी-शहर के इंदिरा नगर स्थित यूनाईटेड पब्लिक स्कूल में इन दिनों बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी का मार्ग परिवर्तन के विरोध में धरना आज

शिवपुरी- कै.महाराजा माधवराव सिंधिया स्मृति परमार्थिक न्यास द्वारा आज भोपाल इंटरसिटी के मार्ग परिवर्तन को लेकर विरोध स्वरूप सांकेतिक धरना प्रदर्शन स्थानीय माधवचौक चौराहे पर किया जाएगा।

दर्शन कर लौटे रहे बाईक सवार को मारी टक्कर, दो महिलाऐं घायल

शिवपुरी-शिवपुरी करैरा थाना क्षेत्र के झांसी तिराहे पर फोरलेन की मोड़ के पास अज्ञात बोलेरो वाहन ने लोढ़ी माता से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओ को टक्कर मार दी जिसके चलते दो महिलाऐं घायल हो गई। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में ले लिया है।

जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष

शिवपुरी। शिवपुरी करैरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खड़ीचा में सोमवार की सुबह दो गुटो में झगड़ा हो गया जिसके चलते चार लोग बुरी तरह घायल हो गये जिसमें से तीन की हाल गम्भीर होने की वजह से जिला चिकित्सालय शिवपुरी रेफर करना पड़ा। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

व्यावसयिक परीक्षा मण्डल द्वारा आयोजित प्रवेश परीक्षा हेतु आवेदन आमंत्रित

शिवपुरी-जिला उत्कृष्ट विद्यालय(शा.उ.मा.वि.क्र.-1) शिवपुरी में कक्षा 9 में प्रवेश हेतु व्यावसयिक परीक्षा मण्डल द्वारा आयोजित प्रवेश परीक्षा के आवेदन पत्र वितरण होना प्रारंभ हो चुके है।

नोहरीकलां, जसराजपुर व भैसाना फीडर पर बंद रहेगा विद्युत प्रवाह

शिवपुरी-उपमहाप्रबंधक मध्यप्रदेश मध्यक्षेत्रीय विद्युत वितरण कंपनी शिवपुरी के द्वारा प्रदाय की गई सूचना के अनुसार 17 दिसम्बर व 18 दिसम्बर 2013 को 220 के.व्ही. चंदनपुरा समीप नवीन टावर निर्माण

ओशो ध्यान साधना शिविर 20 से 22 तक ग्वालियर में

शिवपुरी। ओशो ध्यान साधना शिविर द्वारा आगामी 20 से 22 दिसम्बर तक ग्वालियर में स्थित विवेकानन्द नीडम,हरिशंकरपुरम के पीछे संचालित होगा। इस शिविर का उद्घाटन 19 दिसम्बर को सायंकाल 6 बजे रखा गया है इस शिविर में शिवपुरी जिले के ओशोप्रेमी शामिल होंगें।

अब भितरघात पर निशाना साधेगी भाजपा, समीक्षा बैठक 18 को

शिवपुरी। भाजपा में शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के विस्तृत क्रियान्वयन और चुनावी मैनेजमेंट होने के बाद भी इस बार शिवपुरी जिले की पांचों सीटों में से दो परविजय और तीन पर हार क्यों हुई, आखिर कमी कहां रह गई,

बिजली के खंबे तो लगे नहीं पर ठेकेदार ने खोदे गड्ढे, राहगीर परेशान

शिवपुरी। बिजली कंपनी द्वारा गोदरेज कंपनी को खंबे लगवाने का ठेका दिए जाने के बाद से ही कंपनी पर कहीं हल्का सामान प्रयोग किये जाने सहित काम में लापरवाही के आरोप लगते आ रहे हैं और घटिया सामग्री का प्रयोग होने से कई हादसे भी घटित हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी प्रशासन कंपनी पर कार्रवाई करने से सकुचा रहा है।

अनशनकारी अन्ना समर्थक की बिगड़ी हालत

शिवपुरी। देश में लोकपाल बिल पास कराने के लिए रालेगण सिद्धि में अनशन पर बैठे अन्ना हजारे के समर्थन में शिवपुरी में काली माता मंदिर पर अन्ना समर्थकों ने भी अनशन शुरू किया। जिसमें प्रतिदिन एक समर्थक भूख हड़ताल पर रहकर अन्ना का समर्थन कर रहा है।

औचक निरीक्षण: स्कूलों में ना बच्चे मिले ना मध्याह्न भोजन

शिवपुरी। शनिवार को डीपीसी ने अचानक करीब आधा दर्जन स्कूलों का निरीक्षण किया। अचानक हुए इस निरिक्षण में डीपीसी को स्कूलो में ना तो छात्र मिले और ना ही स्कूलों में मध्यान्ह भोजन बांटे जाने की कार्यवाही हो रही थी।

पति सोता रहा, पत्नि ने लगा ली फांसी

शिवपुरी। करैरा अनुविभाग के करैरा चौकी अंतर्गत ग्राम रौनीजा में एक महिला ने बीती रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, जबकि मृतका का पति उसी कमरे में सोता रहा। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामने की जांच शुरू कर दी।

अतिक्रमण हटाने गए डिप्टी रेंजर पर हमला

शिवपुरी। बदरवास थाना अंतर्गत सींगनी गांव में वन भूमि पर अतिक्रमण को हटाने गए वन अमले पर रविवार को कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया।