एएनएम सहित नर्सों की लात- घूसों से की मारपीट, नर्सों ने काम रोका

शिवपुरी। गुरूवार की सुबह जिले का सबसे बड़ा अस्पताल जिला चिकित्सालय परिसर नर्सोँ का अखाड़ा बनता नजर आया। यहां दो नर्सोँ में आपसी खींचतान के चलते एक अन्य मरीज से बहस हो गई और यह कहासुनी आपस में मुंहवाद और बाद में मारपीट तक जा पहुंची।

इस तरह नर्सोँ के आपस में मारपीट करने से मरीज भी परेशान हुए और यहां विवाद का कारण बने एक मरीज के परिजनों के साथ एएनएम की लात-घूसों से मारपीट शुरू कर दी। वहीं बीच बचाव में आईं नर्सों को भी आरोपियों ने नहीं बख्शा। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी मरीज और उसकी बेटी को कोतवाली में बैठा लिया। वहीं स्टाफ नर्सों ने अपने काम को रोक दिया। 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार राधा खटीक बीमारी के चलते कल से अस्पताल के महिला मेडीकल वार्ड में भर्ती थी। महिला के साथ उसकी बेटी मोनिका और एक अन्य युवक वीरेन्द्र धाकड़ वहां मौजूद था। तभी वीरेन्द्र ने एएनएम संतोष कुमारी चौहान से अपने मरीज के उपचार के लिए दबाव बनाया। जिस पर संतोष कुमारी ने नंबर का हवाला देते हुए उपचार करने से इंकार कर दिया। जिस पर अस्पताल में भर्ती मरीज राधा खटीक ने अस्पातल के दरवाजों में लातें मारना शुरू कर दी। 

बाद में उसकी पुत्री मोनिका और वीरेन्द्र धाकड़ ने एएनएम संतोष कुमारी चौहान पर लात-घूसों से हमला बोल दिया। उसके बाद अन्य नर्सें सोनम देशमुख, गायत्री कनाडे को भी चाटे मारना शुरू कर दिया। जिस पर अस्पताल में तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई। सूचना जब पुलिस तक पहुंची तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी मां-बेटी को पकड़ लिया जबकि वीरेन्द्र वहां से भाग खड़ा हुआ। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई थी।