आधीरात को हंगामा: पुलिस बुलाओ या फौज, मैं इसे अपनी बेटी के साथ नहीं रहने दूंगी

शिवपुरी। देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले एक आर्मी के जवान को उसी की पत्नि से खतरा है। शहर के गांधी कॉलोनी में रहने वाले आर्मी के हवलदार को उसकी पत्नि ने उसे उसके घर से ही निकाल दिया।

इतना ही अपने रोज के पहनने के कपडे लेने भी वह पुलिस की सुरक्षा में गया, तो बेकाबू होती पत्नि ने पुलिस के सामने ही अपने पति को सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए जमकर लतिया दिया। पुलिस बड़ी मुश्किल से आर्मी के इस जवान को उसकी पत्नि के चुंगल से बचाकर ला पाई।

पूना में तैनात हवलदार मोहनीश मिश्रा ने पुलिस में पत्नि के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उसने बताया कि मेरी बीबी ने मुझे ही मेरे घर से निकाल दिया है, जबकि 6 माह पूर्व ही परिवार परामर्श केन्द्र में पति-पत्नि के बीच समझौत हुआ हो गया था। समझौते के अनुसार पति अपनी पत्नि को अपने वेतन में से 15 हजार रूपये हर माह खर्चे के लिए भी दे रहा था। कुछ दिन पुर्व ही वह पूना से शिवपुरी अपने घर आया था परन्तु उसकी पत्नि उसे अपने ही घर में नही घूसने दे रही थी। वह होटल में किराये से रह रहा था।

महिला डेस्क प्रभारी आराधना डेविस का कहना है कि हमने महिला के पति को कपड़े सहित अन्य समान दिला दिया है कल महिला को समझाइश देने बुलाया है।

मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है

बुधवार की शाम करीब 6 बजे हवलदार मोहनीश व पुलिस के पंहुचने पर पत्नि रानी ने हंगामा खड़ा कर दिया। उसने अपने पति पर ही अपनी ही बेटी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए तलाक की बात कही। और समान दिलवानेे साथ गई पुलिस से कहा पुरे शहर की भी पुलिस और देश की फौज भी आ जाए तो भी में अपने पति को अपनी बेटी के साथ रहने की तो दूर की बात अपनी घर की चौखट पर भी कदम नही रखने दुंगी।

यह हंगामा आधी रात तक चला।