बदमाशों ने रास्ता रोककर सरपंच के बेटे को लूटा

शिवपुरी। खोड चौकी अंतर्गत बाइक पर सवार दो बदमाशों ने मंगलवार की शाम बसई घाटी के समीप एक बाइक पर सवार दो लोगों को लूट लिया।

जिन दो लोगों के साथ लूट की वारदात हुई है उनमें से एक कुम्हरौआ के सरपंच का पुत्र है। लूटपाट करने के बाद बदमाश बाइक से भाग गए। शुक्रवार शाम को हुई इस लूट की वारदात की शिकायत पीडि़तों ने शनिवार खोड चौकी पर आकर की।

कुम्हरौआ के रहने वाले बृजेंद्र प्रताप सिंह और राजू चौहान ने बताया कि वह अपनी बाइक से मनपुरा से लौट रहे थे तभी बसई घाटी के समीप इन्हें दो अज्ञात बदमाशों ने रोक कट्टे की नोक पर लूट लिया।

बदमाशों ने उनके पास से नगदी 1500 रुपए लूट लिए। लूट की वारदात करने के बाद दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। लूट का शिकार हुए बृजेंद्र प्रताप सिंह कुम्हरौआ के सरपंच दुर्ग सिंह चौहान का बेटा है। लूट की वारदात की खबर दोनों पीडि़तों ने गांव में आकर दी। बाद में बुधवार को चौकी पर पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई।

सरपंच पुत्र व उसके साथी के साथ हुई लूट की वारदात जिस स्थान पर हुई वहां पर पहले भी इस तरह की वारदात हो चुकी है। यहां एक शिक्षक को लूटा गया था। ग्रामीणों की मांग है कि इस क्षेत्र में पुलिस चौकी स्थापित की जाए।

हम जांच कर रहे हैं
सरपंच पुत्र व उसके एक साथी ने लूट की वारदात होने की शिकायत की है। हम जांच कर रहे हैं। मामला आपसी विवाद का लगता है। जांच के बाद जो सच्चाई होगी उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे।
डीएस पाल,प्रभारी, खोड चौकी