युवक की सर कुचलकर की हत्या

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम देहरदा में रहने वाले एक युवक की उसके ही घर में सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। रात में ही चौकीदार की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पीएम के लिए भिजवा कर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

देहरदा गांव में रहने वाले राजू (22) पुत्र रामसिंह रघुवंशी, की अज्ञात लोगों ने उसके ही घर में हत्या कर दी। रात लगभग 12 बजे गांव के चौकीदार लालाराम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मौके पर देखा तो राजू की लाश घर के अंदर चबूतरे पर पड़ी मिली। मृतक का आधा शरीर जमीन तक लटका हुआ तथा चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था। लाश के पास ही दो जोड़ी चप्पल तथा ताश की गड्डी एवं पांच सौ के दो नोट (जिसमें से एक नोट फटा) पड़े मिले। पुलिस ने यह संभावना जताई है कि शायद जांच की दिशा भ्रमित करने के लिए यह सब किया गया हो, ताकि जुए में हार-जीत की वजह से हत्या होना माना जाए।

मृतक राजू के पिता की छह साल पूर्व मृत्यु के बाद मां भी छोड़ गई। एक भाई सोनू इंदौर के पीथमपुरा में नौकरी करता है, जबकि सुनील साथ में रहता था। सुनील भी किसी काम से बाहर गया था। राजू के पास 5 बीघा जमीन है और वो कोई काम न करते हुए यूं ही आवारा घूमता था। राजू का एक मित्र अशोक रघुवंशी इंदार क्षेत्र में रहता है। उसे भी पुलिस पूछताछ के लिए ढूंढ रही है।