कट्टा अड़ाकर बाईक सवार को लूटा

शिवपुरी-जिले के खोड़ी चौकी क्षेत्रांतर्गत आने वाली पाली घाटी पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर एक बाईक सवार को लूट लिया। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद यह बदमाश मौके से भाग ाड़े हुए और पीडि़त ने पुलिस चौकी पहुंचकर अपने साथ घटित घटना को लेकर मामला दर्ज कराया।
पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। पीडि़त ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने अज्ञात दो बदमाशों के खिलाफ धारा 392 के तहत लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रजेन्द्र सिंह चौहान पुत्र दुर्ग सिंह चौहान उम्र 38 वर्ष निवासी कुमरौआ थाना मायापुर 24 दिस बर को अपने मित्र गजराज सिंह के साथ किसी काम से खोड़ आया हुआ था। जहां शाम को ब्रजेन्द्र और गजराज अपना काम खत्म कर बाईक से वापिस अपने गांव की ओर रवाना हुए और जैसे ही वह पाली घाटी पर पहुंचे तभी पीछे से दो अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने उनकी बाईक को ओवरटेक किया और आगे चलकर गाड़ी रोक ली। 

अचानक दो युवकों के सामने आने पर बाईक चला रहा ब्रजेन्द्र स्तब्ध रहे गया और उसने ब्रेक लगा दिए। तभी दोनों बदमाश अपनी बाइक से उतरे तो ब्रजेन्द्र के साथ बाइक पर बैठा गजराज सिंह वहां से दूर भाग गया और दोनों बदमाशों ने ब्रजेन्द्र को घेर लिया। जिसमें से एक बदमाश ने कट्टा निकालकर उसके सीने पर रख दिया और दूसरे बदमाश ने उसकी जेब की तलाशी शुरू कर दी और जेब में रखे 1500 रूपये व मोबाइल लूटकर भाग निकले। बाद में पीडि़त अपने गांव पहुंचा और कल थाने पहुंचा और अपनी शिकायत पुलिस को दर्ज करा दी।