पत्नि ने शराब पीने से रोका तो आत्महत्या कर ली

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेत्र में एक पति ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी पत्नि उसे शराब पीने से टोकती थी। जिसके चलते पति ने यह घातक कदम उठाया और आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बताया गया है कि फिजीकल चौकी क्षेत्र की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक युवक की घर में फांसी पर लटकी लाश बरामद की गई है। उक्त युवक रात्रि के समय शराब पीकर घर आया था। जिस पर उसकी पत्नी ने उसे टोक दिया और इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक विजयपाल पुत्र इंद्रपाल सिंह उम्र 25 वर्ष निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी ने रात्रि के समय कमरे में लगे पंखे पर फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह उसका शव उसके कमरे से बरामद किया गया। घटना के बाद परिवारजनों ने आशंका जताई है कि विजयपाल रात्रि के समय शराब पीकर आया था और इस बात पर उसकी पत्नी ने उसे टोक दिया और उसे शराब पीकर घर न आने की सलाह दी। हो सकता है इसी वजह से वह नाराज हो गया हो और यह कदम उठा लिया हो। फिलहाल पुलिस परिवारजनों द्वारा बताई गई बात और अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जब तक पीएम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक इस बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।