विधायक प्रहलाद भारती के पिताजी नहीं रहे, कई संगठनों ने जताया शोक

शिवपुरी। गत दिवस पोहरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रहलाद भारती के वयोवृद्ध पिता रामगोपाल पटेल का असामायिक निधन पर कई समाजसेवी संगठनों ने गहन शोक संवेदना व्यक्त की है।

जिसमें भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी भी शामिल है जिसमें स्वयं विधायक प्रहलाद भारती भी सक्रिय सदस्य के रूप में शामिल है ऐसे में सदस्य के पिताश्री के निधन पर भाविप भी शोक संतृप्त है। शोक संवेदना के इस क्रम में म.प्र.पत्रकार संघ द्वारा दो मिनिट का मौन धारण कर स्व.रामगोपाल की मृत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की गई।

जिसमें म.प्र.पत्रकार संघ के संभागीय अध्यक्ष बृजेश सिंह तोमर, संभागीय सचिव विक्रम सिंह रावत, जिलाध्यक्ष दीपक अरोरा, संतोष शर्मा,  एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन शिवपुरी के संभागीय अध्यक्ष अजय शर्मा, मनीष भारद्वाज, श्यामजी, गुरूशरण शर्मा, राजू ग्वाल यादव, जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ मप्र ने भी गहन शोक संवेदना व्यक्त की है। स्व.रामगोपाल का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव पिपरसमां में हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार किया गया।

यहां बताना होगा कि स्व.रामगोपाल पटले सर्वथा समाज के उत्थान एवं समाज कल्याण के लिए कार्य करते रहे। समाज सेवा एवं दीन दुखियों की सेवा करने का जजबा स्वर्गीय पटेल ने अपने सभी बच्चों में कूट-कूट कर भरा था। उनके संस्कारों का ही फल है कि पांच साल के विधायकी कार्यकाल में विधायक प्रहलाद भारती पर एक भी आरोप अन्याय करने का नहीं लगा। पटेल के नाम से पूरे जिले में प्रसिद्ध रहे स्व. चन्द्रभान वर्मा पूर्व में भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष, मार्केटिंग सोसायटी के अध्यक्ष, पिपरसमा के कई वर्षो तक सरपंच पद पर रहने के साथ-साथ जनसंघ एवं भाजपा में सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में उनकी पहचान थी। राजमाता के विश्वसनीय स्वर्गीय पटेल इमरजेंसी के समय में जेल में भी गए।

अस्थि संचय एवं अमृतवाणी पाठ आज

पोहरी विधायक प्रहलाद भारती के पिताश्री रामगोपाल पटेल जी के असामयिक निधन पर तमाम राजनेताओं एवं सामाजिक संगठनों ने गहन षोक संवेदना व्यक्त की है और उनके निधन को समाज के लिए अपूरणीय क्षति बताया है। स्व. रामगोपाल पटेल जिले में सामाजिक सरोकारों से जुडे हुए जमीनी सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते थे। आज प्रात: 08:00 बजे उनके गृहग्राम पिपरसमा में अस्थि संचय का कार्यक्रम होगा एवं दोपहर 03:00 से 04:00 बजे के बीच कोर्ट रोड स्थित उनके निज निवास पर अमृतवाणी पाठ का आयोजन होगा एवं पुष्पांजलि अर्पित की जाकर दिवंगत आत्मा की षांति की प्रार्थना की जाएगी।