संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शिवपुरी-जिले के पोहरी थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम टोरिया जागीर निवासी एक युवक घर से पोहरी जाने की कहकर निकला कि दोबार लौटकर अपने घर नहीं आया। घटना के अगले युवक के परिजनों को सूचना मिली कि एक लाश परिच्छा बस स्टैण्ड के समीप हाईवे पर पड़ी है इस परिजना दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर आए और युवक की लाश को देखकर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया।

वहीं पुलिस इस मामले को दुर्घटना मान रही है फिलहाल पुलिस परिजनों और स्वयं के अवलोकन के आधार पर संदिग्ध बताते हुए मामले की जांच कर रही है जिसके परिणाम आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने मृतक का शव पीएम कराकर परिजनो के सुपुर्द करा दिया है और मामले की विवेचना जारी है।

जानकारी के अनुसार जिले के पोहरी थानांतर्गत आने वाले ग्राम टोरियाजागीर निवासी जतन सिंह पुत्र महाराज सिंह यादव उम्र 38 वर्ष अपनी मॉं व दो भाईयों के साथ रहता था। गत दिवस बड़ा सहालग होने के कारण उसका बड़ा भाई दीवान सिंह यादव ग्वालियर में रिश्तेदारी में शादी में गया हुआ था तो वहीं दूसरी भाई गांव में अन्य शादी समारोह में शामिल होने गया था। 

इसी बीच गत दिवस सायं 4 बजे के लगभग जतन सिंह अपनी मॉं से यहकर घर से निकला कि डीजल पंप की फुटबॉल को सुधरवाना है इसलिए वह पोहरी जा रहा है बस इन शब्दों के साथ घर से निकला जतन सिंह फिर लौटकर घर नहीं आया। इसके बाद अगले दिन बुधवार को कुछ लोगों ने परिच्छा के हाईवे पर एक युवक को रोड़ किनारे पड़ा हुआ देखा, जिस पर मृतक के भतीजे ने उसे पहचान लिया और पुलिस व परिजनों को सूचित किया। 

घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने जतन सिंह की मौत को लेकर हत्या का आरोप लगाया उनका कहना है कि जतन सिंह के बांऐं हाथ के कंधेें व दांए हाथ पर चोट के निशान है लेकिन पुलिस इस मामले को दुर्घटना मान रही है। मामला पुलिस ने विवेचना में लेकर मृतक शव का पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द करा दिया साथ ही परिजनों से पूछताछ कि यदि उन्हें किसी पर शक हो तो बताऐं लेकिन फिलवक्त तो परिजनों ने किसी शक नहीं जताया लेकिन जतन की मौत को वह हत्या मान रहे है। पुलिस बारीकी से मामले की विवेचना कर रही है। बताया गया है कि मृतक जतन सिंह नशे का भी आदि थी कहीं नशे में आकर रोड़ पर गिरक उसकी मौत ना हो गई, इस तरह की अटकलें भी लगाई जा रही है।