शिवराज के विजय जुलूस में लोधियों का खूनी हंगामा, कई घायल

भोपाल। उमा भारती के पॉवर में आते ही मध्यप्रदेश भर में लोधियों का खुनी प्रदर्शन शुरू हो गया है। अभी टीकमगढ़ में हुई घटना विसरी नहीं थी कि शिवपुरी में लोधियों ने शिवराज के विजय जूलूस के नाम पर खूनी हंगामा रोप दिया। इतना ही नहीं इलाज के लिए जा रहे घायलों की गाड़ी में भी आग लगा डाली।

बताया गया है कि जिले के रन्नौद थानांतर्गत आने वाले ग्राम अकाझिरी में रविवार की शाम लोधी समाज के लोगों द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तीसरी बार सीएम बनने के साथ ही शपथ ग्रहण समारोह के बाद नगर में विजयी जुलूस निकाला जा रहा था।

यह जुलूस ग्राम अकाझिरी से होकर निकाला जा रहा था कि तभी ग्राम के पूर्व सरपंच उमेश गुप्ता ने जुलूस के नाम पर चल रहे हंगामे पर आपत्ति जताई। बस फिर क्या था लोधियों ने आपत्तिकर्ताओं पर हमला बोल दिया। दूसरे पक्ष ने भी जवाबी हमला किया।

इस खूनी संघर्ष में श्रीराम लोधी उम्र 40 वर्ष, मेहताब सिंह लोधी उम्र 42वर्ष, नाहर सिंह लोधी 43 वर्ष, अतुल सिंह लोधी 40वर्ष, प्रहलाद लोधी 45 वर्ष

तथा दूसरे पक्ष की ओर से उमेश गुप्ता व उसका भाई मुकेश गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल उमेश गुप्ता तथा मुकेश गुप्ता को जब वाहन क्रमांक एमपी 33 एल 1142 में उपचार के लिए लाया जा रहा था तभी गुस्साए लोधियों ने वाहन को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से क्रास मामला दर्ज कर लिया है। मामले की विवेचना जारी है।