कोलारस पब्लिक स्कूल में मना बार्षिकोत्सव,बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुतियॉ

कोलारस-कोलारस पब्लिक हाई स्कूल का 15वां बार्षिकोत्सव पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन विद्यालय प्रांगण में आयोजित किया गया था। जिसमें विद्यालय के नन्हे मुन्ने बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुतियॉं देकर सभी का मन मोह लिया।

कोलारस पब्लिक हाई स्कूल इस बार अपना 15 वां बार्षिक उतसव मना रहा था। इस अवशर पर मुख्य अतिथि के रूप में कोलारस के नवनिर्वाचित विधायक रामसिंह यादव मौजूद थे। कार्यक्रम का प्रारंभ मॉं सरस्वति की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं द्वीप प्रज्वलित कर किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दोरान सबसे आकर्षण का केन्द्र विद्यालय के महेंद्र गुप्ता ,आरूषी जैन, एवं कु.आस्था जैन आदि द्वारा कार्यक्रम की एंकरिग रहा जिसे देखकर एैसा लग रहा  था कि मानों किसी टी.व्ही. चैनल पर अंताक्षरी का कार्यक्रम चल रहा हो और मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर और पल्लवी जोशी इस कार्यक्रम को होस्ट कर रहे हों।या नच वलिए या डांस इंडिया डांस जैसे कार्यक्रम का कोई मंजे हुए संचालक द्वारा कार्यक्रम का संचालन किया जा रहा हो।कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने गरबा, वेस्टन डांस, राजस्थानी नृत्य,नाटक एकांकीआदि कलाओं का प्रदर्शन किया। 

कभी क्रिश बनकर लोगों का मनोरंजन किया तो कभी लुंगी डांस किया। वहीं डांस के छौरान गणेश जी की झांकी का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों द्वारा साम्प्रदायिक सदभाव को प्रदर्शित् करने बाले नाटक की शानदार प्रस्तुती छी गई।जिस पर उपस्थित जनसमुदाय को खड़े होकर ताली बजाने को विवश हो गये। स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा योगा का कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसमें बच्चों के हैरत अंगेज योग आसन देखकर दर्शकों ने तॉतों तले उंगलियॉं दबा लीं

कार्यक्रम  के दोरान विधायक रामसिंह यादव ने स्कूल के संचालक अनिल ठाकुर की तारीफ करते हुए कहा कि हमें गर्व है कि आज कोलारस पब्लिक स्कूल की बजह से हमारे कोलारस के बच्चों को वह सब कोलारस में ही सीखने को मिल रहा हे जो इससे पहले एक सपने जैसा हुआ करता था। तथा भव्ष्यि में और अधिक बच्चे इनके माध्यम से कुछ न कुछ नया सीखकर कोलारस का नाम रोशन करेंगे। 

इस अवशर पर कोलारस पब्लिक स्कूल के संचालक अनिल ठाकुर ने कहा कि जो प्यार और आर्शीवाद हमें कोलारस की जनता से मिला है इसके लिए हम उनके बहुत आभारी है। साथ ही उन्होने यह भी घोषणा की  की जल्द ही हम आपके कोलारस में ही डिजिटल बोर्ड क्लासेस शुरू करने बाले है।  कार्यक्रम के अंत में विभिन्न कक्षाओं में प्रथम व द्वित्तीय आने बाले तथा सबसे ज्यादा उपस्थित रहने बाले बच्चों को पुरूस्कृत किया। साथ ही पिछले सत्र में कक्षा दसवीं की परीक्षा में सी.बी.एस.ई. पैटर्न में 96 प्रतिशत लाने पर कु. तृप्ति शर्मा, तथा 92 प्रतिशत मार्क प्राप्त करने बाले छात्र पवन गुप्ता तथा कु. श्रुति जैन को विश्ेांष पुरूस्कार दिया गया।