तुमने भाजपा को वोट नही दिया,और दंवगो ने घर में घुस कर फोड़ दिया

शिवपुरी। पिछोर में भाजपा का चुनाव ना जीत पाना भाजपाईयो का अभी तक सता रहा है। भाजपा को वोट ना देने और कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की ईनाम दंबगो ने इन हरिजनो के घर में घुसकर मारपीट व तोडफ़ोड कर के दिया है। पिछोर पुलिस ने भी घटना के 8 दिन गुजर जाने के बाद तक इन दंबगो के खिलाफ कोई भी कार्यवाही पिछोर पुलिस ने नही की है।

आज पिछोर क्षेत्र के सेमरी गांव के रहने वाने हरिजन समुदाय के लोगो ने एसपी शिवपुरी से अपनी अपबीती सुनाई। हरिजन समुदाय के लोगो ने एसपी शिवपुरी से कहा कि साहब, हमने और हमारे परिजनो ने विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को वोट दिया था। इस कारण दंबग लोग हमसे रंजिश रखने लगे।

19 दिस बर को सुबह के समय सात दंबग लोग हमारे घर में जबरन घुस आये और कहा कि तुमने भाजपा को वोट नही दिए, अब भुगतो और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट से हम और हमारे घर वाले घायल हो गए है। इस पर पुलिस ने पुरी कार्यवाही ना कर हमारे साथ पक्षपात किया है और मेडिकल भी सही नही कराया, सिर्फ प्राथमिक उपचार करके ही भागा दिया है। अब दंबग लोग हमें परेशान कर रहे है।

पुलिस ने एफआर आई में नही लिखे पुरे नाम

एसपी शिवपुरी के समक्ष आये हरिजन समुदाय के लोगो में से एक इमरत का कहना है, गांव के दंबगो ने हमे भाजपा को वोट ना देने के कारण बेहरमी से मारा है। लाठी, कुल्हाड़ी और फरसा से हम पर जानलेवा हमला किया है इस हमले में हम लोगों को गहरी चोट आई है। हमले के बाद जब आरोपी चले गए तो हम रिर्पोट करने पिछोर थाने पहुंचे थे, पुलिस ने हमारी सूचना के बाद भी 3 लोगो के नाम नही लिखे है।