अनूप गोयल अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बने

शिवपुरी-शहर में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष की प्रक्रिया तत्मसय चुनावी आचार संहिता के कारण रूक गई थी, चूंकि अब आचार संहिता खत्म हो गई और मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की चुनावी प्रक्रिया को पूर्ण किया जाना था इसलिए पुन: अध्यक्षीय प्रक्रिया शुरू हुई।
जिसके तहत अध्यक्ष पद के दो प्रमुख दावेदारों अनूप गोयल और राजेष गोयल द्वारा तत्समय नामांकन फार्म भरा गया था किन्तु अब स्वविवेक व समाजहित में लिए जाने वाले निर्णय के तहत राजेष गोयल ने चुनावी प्रक्रिया में हिस्सा ना लेने का फैसला किया और अपना नामांकन फार्म वापिस ले लिया। जिसके चलते अब निर्विरोध रूप से मध्यदेषीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष के रूप में अनूप गोयल अध्यक्ष चुने गए है। 

अनूप गोयल ने अपने मनोनयन पर सभी समाजबन्धुओं के आर्षीवाद को यह पदभार बताया और आष्वस्त किया है कि अग्रवाल समाज के लिए वह सदैव समर्पण भाव से तैयार रहकर काम करेंगें और युवाओं के बीच गत वर्ष जिस प्रकार से समाजसेवा व जनसेवा और समाजहित में चौधरी रीतेष जैन ने कार्य किए उसी तर्ज पर और उससे कहीं अधिक समाजहित, जनहित व अन्य सेवा गतिविधियां की जाऐंगी, इसके लिए सभी समाज बन्धुओं का सहयोग मुझे हमेषा मिलता रहेगा ऐसी आषा व्यक्त करता हॅुंू। मध्यदेषीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष चुने जाने पर अनूप गोयल को समस्त समाज बन्धुओं सहित ईष्ट मित्रगण, सहयोगी, परिजन व नगरवासियों ने शुभकामनाऐं दी है और आषा की है कि वह समाज हित में इसी प्रकार से कार्य करेंगें।