मैने रिश्वत नहीं ली, बैंक अकाउंट के लिए डिपॉजिट लिया था: धर्मेन्द्र सिंह

शिवपुरी। स्कूली बच्चों के लिए शासन के आदेशानुसार छात्रवृत्ति हेतु बैंक में खाता खोलने के लिए उनसे राशि ली गई इसके अलावा अन्य कोई वसूली की बात निराधार है और यदि ऐसा कुछ है तो मामले की निष्पक्ष जांच की जाए,
मेरे खिलाफ की गई शिकाय व भ्रमित जानकारियां फैलाकर मेरे विरूद्ध षडयंत्र रचा गया है जांच दल के समक्ष भी मैंने अपनी पीड़ा बताई और इस दो सदस्यीय जांच दल की रिपोर्ट अनुसार आगामी कार्यवाही हो इसके लिए जिला कलेक्टर, जिला शिक्षा अधिकारी एवं डी.पी.सी.को आवेदन देकर पूरे मामले की जांच की मांग की है। उक्त बात एक आवेदन के माध्यम से ग्राम मुढ़़ैरी के शा.प्रा.वि. के प्रधानाध्यापक धर्मेन्द्र सिंह ने कही,जिन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताया और निष्पक्ष जांच की मांग की। 

मुढ़ैरी के प्रधानाध्यापक धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि बच्चों की छात्रवृत्ति की राशि हेतु नि:शुल्क खाता खोलने के लिए कोई भी बैंक तैयार नहीं था इसलिए सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया से संपर्क किया गया तो बैंक में 50 रूपये प्रति छात्र-छात्रा खाता खोलने के लिए तैयार हो गए और मैंने पालकों व शाला मैनेजमेंट के अध्यक्ष सलाह अनुसार सभी बच्चों के खाते खुलवा दिए है।