बैराढ़ के युवक की जौरा में मिली लाश

शिवपुरी-जिले के बैराढ़ थानांतर्गत निवासरत एक युवक अपनी छोटी बहिन को पेपर दिलाने जौरा जिला मुरैना गया हुआ था जहां वह अपनी बुआ के यहां ठहरा हुआ था। बीती दो-तीन दिन पूर्व से युवक बुआ के यहां से छोटी बहिन को पेपर दिलाने गया लेकिन फिर लौटकर वापिस नहीं आया।
जिस पर पुलिस थाना जौरा में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक लाश ग्राम बिलगंवा में पाई गई। जिस पर शिनाख्ती के रूप में गायब युवक की लाश पाई गई। जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया।

 जानकारी के अनुसार बैराढ़ निवासी विशाल पुत्र पुरूषोत्तम व्यास अपनी छोटी बहिन को पेपर दिलाने के लिए जौरा जिला मुरैना अपनी बुआ के यहां गया हुआ था। बीते दो-तीन दिन पूर्व विशाल जब अपनी बहिन को पेपर दिलाने सुबह घर से निकला तो लौटकर वापिस नहीं आया। जिस पर विशाल के फूफा उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं मिला तो पुलिस थाना जौरा में गुमशुदगी दर्ज करा दी।

इसी बीच जौरा पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम बिलगंवा में एक युवक की लाश कुऐं में पाई गई है जिस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जब लाश बाहर निकाली तो पाया कि वह गायब विशाल व्यास था जिस पर पुलिस ने पाया कि युवक के शरीर पर चाकू के निशान थे जिस पर पुलिस ने पृथम दृष्टया मामला हत्या का माना। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना शुरू कर दी है।