उत्साह व उल्लास के साथ मना मुनिश्री का पिच्छी परिवर्तन समारोह

शिवपुरी। परम पूज्य मुनिश्री कुन्थुसागर जी महाराज की अविरल धार्मिक प्रवचनों से अभिभूत हुए शिवपुरीवासियों ने मुनिश्री के पिच्छीका परिवर्तन समारोह बड़े उत्साह व उल्लास के साथ मनाया।
स्थानीय सदर बाजार स्थित कार्यक्रम स्थल पर आज ना केवल शिवपुरी बल्कि अंचल भर के साथ-साथ नगर के विभिन्न क्षेत्रों से मुनिश्री के शिष्यगण इस समारोह में सपरिवार धर्मलाभ लेने पहुंचें। कार्यक्रम में आज बाहर से आए अतिथिद्वयों के साथ-साथ चार्तुमास में सहयोग करने वाले सहयोगियों, अपनी लेखनी से जन-जन तक धार्मिक प्रवचनों को कवरेज करने वाले पत्रकार बन्धुओं को मुनिश्री के सानिध्य में सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन कर रहे संजीव बांझल ने बड़े ही सारगर्भित शब्दों में पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तृत प्रकाश डाला और मुनिश्री के चरणों में सभी सम्मानित साथीगणों का सम्मान कराया। पिच्छीका परिवर्तन का सौभाग्य पाने वाले परिवार ने मुनिवर से आर्शीवाद प्राप्त किया। 

सम्मानित किए गए पत्रकारों में वरिष्ठ पत्रकार अशोक कोचेटा, बृजेश सिंह तोमर, अशोक अग्रवाल, ललित मुदगल, रिंकू जैन, लोकेन्द्र सिंह सेंगर, विनोद विकट, दशरथ परिहार, राजकुमार शर्मा, मणिकांत शर्मा एवं राजू ग्वाल यादव शामिल रहे साथ ही अन्य सभी मीडिया प्रतिनिधियों के प्रति भी चार्तुमास समिति ने आभार प्रकट किया जिन्होंने अपने समाचार पत्रों के माध्यम से मुनिवर के प्रवचनों को जन-जन तक पहुंचाया।