डकैती डालने से पूर्व ही पकड़े गए हथियारबंद बदमाश

शिवपुरी। जिले के कोलारस क्षेत्र में बीते रोज मुखबिर की सूचना पर डकैती डालने वाले पांच हथियारबंद बदमाश हाईवे के किनारे से पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इन बदमाशों की योजना को विफल करने में टीआई कोलारस की महत्वपूर्ण भूमिका रही

                              जन्होंने सटीक सूचना मिलते ही टीम गठित की और इन बदमाशों को डकैती की योजना करते ही दबोच लिया गया। पकड़े गए बदमाशों से हथियार भी बरामद किए गए है जिससे यह एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने पांचों के खिलाफ धारा 399, 400, 402 आईपीसी 25, 27 आ र्स एक्ट सहित 11/13 मप्र डकैती अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उन्हें रिमांड पर ले लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस टीआई अभय प्रताप सिंह परमार को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि धर्मपुरा के पठारपुरा में भेडफ़ार्म खण्डहर से फोरलाईन के समीप पांच बदमाश किशनवीर पुत्र दुलाजी गुर्जर उम्र 25 वर्ष निवासी धर्मपुरा, मोहन सिंह पुत्र तौर सिंह गुर्जर उम्र 25 वर्ष निवासी कारमा, मनीराम पुत्र मुन्नालाल गुर्जर उम्र 28 वर्ष निवासी ईमलावदा, कप्तान पुत्र पन्नाालाल गुर्जर उम्र 20 वर्ष निवासी ईमलावदा, महेश पुत्र पन्नालाल गुर्जर उम्र 22 वर्ष निवासी ईमलावदा डकैती और लूट की योजना बना रहे हैं।
                             इस सूचना पर श्री परमार ने अपनी टीम का गठन किया और मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर घेराबंदी की। पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सभी को दबोच लिया और उनके पास से दो 315 बोर के कट्टे, 4 जिंदा कारतूस, एक लाठी, एक कुल्हाड़ी और तलवार जप्त कर लीं। पुलिस सभी बदमाशों से सघनता से पूछताछ में लगी हुई और पांचों को रिमांड पर ले लिया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और इनसे अन्य घटनाओ के बारे में भी खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।