युवक ने लगाई फांसी

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेत्रांतर्गत आने वाली वन विहार कॉलोनी में एक नव युवक ने उस समय फांसी का फंदा लगा लिया जब उसके घर मे कोई नहीं था।
युवक के फंदे पर झूलते ही जब लोगों ने देखा तो तत्काल पुलिस को व परिजनो को सूचना दी। जिस पर युवक के पिता आए और अपने बेटे को फंदा पर लटका देख फफक-फफक रो पड़े। पुलिस ने मामला संज्ञान में ले लिया और मृतक का शव पीएम के लिए भेजकर शव परिजनो के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार शहर की वन विहार कॉलोनी मे निवासरत संत कुमार पाराशर जो पेशे से ड्रायवर है और प्रतिदिन की तरह वह अपनी गाड़ी पर ड्रायवरी करने निकल गए थे। इसी बीच उनका 24 वर्षीय पुत्र मनोज पाराशर घर में अकेला था। मनोज की मॉं का देहान्त कुछ समय पूर्व हो चुका था इसलिए वह सुन-सान सा रहता था। सोमवार के रोज जब वह घर मे अकेला था कि तभी किन्हीं अज्ञात कारणो के चलते मनोज घर में ही फांसी के फंदे पर झूल गया। 

जब मनोज को फंदे पर कॉलोनीवासियों ने देखा तो तत्काल इसकी सूचना उसके पिता व पुलिस को दी। जब पिता संत कुमार पाराशर अपने घर आए तो मनोज को फंदे पर लटका देख फफक-फफक रो पड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक को फंदे से उतारा और शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है। बताया गया है कि मनोज आए दिन गुमसुम सा रहता था उसकी मॉं का देहान्त भी पूर्व में हो चुका था इससे वह डिप्रेशन में था और संभवत: डिप्रेशन में आकर ही उसने यह हृदय विदारक कदम उठा लिया और दुनिया को अलविदा कह दिया।