डकैत गुर्जर ने भेजी मुकेश सिंघल के घर धमकी भरी चिठ्ठी

शिवपुरी। कोलारस नगर के एक गल्ला व्यावसाई को डकैत गुर्जर गिरोह ने एक चिठ्ठी भेजकर 2 लाख की मांग की है अपनी व परिवार की सलामती चाहते हो तो 2 लाख रुपए बीस भुजी मंदिर पर 21 दिसंबर को लेकर आ जाना। यदि चालाकी दिखाने की कोशिश की तो बच्चों से हाथ धो बैठोगे। जय मां काली, गुर्जर गिरोह।

इस मजमून की एक चिट्ठी कोलारस बस्ती में रहने वाले गल्ला व्यवसायी मुकेश सिंघल के घर के दरवाजे पर पड़ी मिली। चिट्ठी पढ़ते ही पूरा परिवार सदमे में आ गया और अब घर छोड़कर एबी रोड किनारे बड़े भाई के पास जाकर रहने का मन बना रहे हैं। उधर पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने के बाद प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सुबह चिट्ठी पढ़ते ही पूरा परिवार सदमे में आ गया। मुकेश की पत्नी ने तो बच्चों को अपनी आगोश में समेटते हुए पति से कहा कि अब हम यहां नहीं रहेंगे। बड़े भाई साहब के घर चलते हैं, वहीं अब रात में सोएंगे। वहीं मुकेश ने चिट्ठी के साथ ही एक लिखित शिकायती आवेदन कोलारस थाने में देते हुए सुरक्षा एवं चिट्ठी भेजने वाले का पता लगाने की मांग की है। उधर व्यवसायी के घर पर धमकी भरी चिट्ठी पहुंचने से कस्बे का व्यवसायी वर्ग भी सहम गया है।