सरेराह युवती के कपड़े फाड़े

शिवपुरी। आज देहात थाना अंतर्गत छोटा लुहार पुरा में रहने वाली एक युवती को अपना पीछा करने वाले की शिकायत अपने परिजनो से करना महंगा पड़ गया। इन मनचलो ने युवती की शिकायत से गुस्सा होकर इस युवती के सरे राह कपड़े फाड़ दिये।

छोटा लुहार पुरा निवासी एक 20 वर्षीय युवती को उसके ही पड़ोस में रहने वाले करण जाटव व दीपक जाटव उसे रोज आते-जाते परेशान करते थे, युवती को आश£ील हरकते ओर कंमेट करना रोज का काम हो गया था। युवती ने इन सब बातो की शिकायत अपनी मॉ से कर दी।

अपनी बेटी की शिकायत के आधार पर मॉ ने इन युवको से बात की, तो ये मनचले युवक मॉ से ही झगड़ा करने पर अमदा हो गये, जब झगड़ा होते देख मोहल्ले वालो ने मिलकर इन युवको को, आगे ऐसी हरकते ना करने की हिदायत दी। और कहा आगे ऐसी शिकायत मिली तो पुलिस से शिकायत कर देगे।

उक्त युवको ने मोहल्ले वालो के समक्ष अपनी बेईज्ती का बदला लेने की ठान ली और आज युवती के कॉलेज जाते समय दोनो मनचले युवको ने एक राय होकर युवती की बीच बाजार में टीशर्ट को फाड़ दिया ओर भाग गये। युवती ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनो को दी। परिजनो ने मामले की जानकारी देहात थाने में जाकर दी, इस पर से पुलिस ने आपराधियो के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की विवेचना प्रारभ कर दी है।

साईकल सवार को लूटा

शिवपुरी। साईकिल पर सवार होकर अपने गॉव जा रहे दो युवको की कनपटी पर कटटा अड़ाकर बदमाशों ने 3600 रू व समान लूट लिया है।

कोलारस पुलिस ने दोनो पीडि़तो की शिकायत पर अज्ञात दो बदमाशो के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ओमकार पुत्र गोपीलाल आदिवासी अपने साले के साथ विजयपुरा से जमडेरा गांव साईकल से लौट रहा था तभी रास्ते में इमलावदा तालाब के नजदीक दो अज्ञात लोगों ने इन्हें रोककर कट्टा अड़ा दिया और जेब में रखी नगदी लूट ली। लूट की वारदात करने के बाद यह दोनों बदमाश वहां से भाग गए।