पैसा मांगने पर की थी राजू की हत्या

कोलारस। बीते 11 दिसंबर की सुबह देहरदा गांव में घर के अंदर चबूतरे पर मिली राजू रघुवंशी की सिर कुचली लाश के मामले का पर्दाफाश कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के पीछे मृतक की वो राशि थी जो आरोपी जुए में हार गया था।

कोलारस टीआई अभयप्रताप सिंह परमार ने बताया कि 10 दिसंबर की दोपहर राजू का बड़ा भाई सुनील एक शादी में शामिल होने शाढ़ोरा गया था। शाम सात बजे पड़ोसी धर्मेंद्र रघुवंशी, अरविंद रघुवंशी एवं कमल जोशी ने राजू के घर पर ही शराब पी और खाना खाया। इसके बाद कमल व अरविंद अपने घर चले गए, जबकि धर्मेंद्र वहीं रुक गया। राजू ने अपनी जमीन का सौदा राजेश से 1.20 लाख रुपए में किया था। जिसमें से 40 हजार की राशि 9 दिसंबर को धर्मेंद्र ने लाकर राजू को दी थी।

इसके अतिरिक्त वो अलग से 7 हजार रुपए लेकर आया था, जो वह जुए में हार गया। जब राजू ने अपने पैसे वापस मांगे तो धर्मेंद्र ना-नुकुर करने लगा। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया और धर्मेंद्र ने कुल्हाड़ी से हमला कर राजू की हत्या कर दी। इधर राजू का मित्र अशोक रात में 3 बजे जब शादी से लौटकर आया तो उसने घर पर लाश देखी तो नशे की हालत में बदहवास सा भागने लगा। इसी बीच वो कुएं में गिर गया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई।