जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष

शिवपुरी। शिवपुरी करैरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खड़ीचा में सोमवार की सुबह दो गुटो में झगड़ा हो गया जिसके चलते चार लोग बुरी तरह घायल हो गये जिसमें से तीन की हाल गम्भीर होने की वजह से जिला चिकित्सालय शिवपुरी रेफर करना पड़ा। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे के लगभग भैयालाल रजक आपे में बैठ कर आ रहा था कि तभी राजेश रजक के मकान के पास आरोपी राजेश रजक, राममिलन रजक, राघवेन्द्र रजक, रवि रजक आदि ने रोक कर गाली देते हुए कहा कि तूने हमारे हिस्से की जमीन रख ली है भैयालाल के गाली देने से मना करने पर आरोपीयों ने लाठी व कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया झगड़ा होता देख परिवार के अन्य लोग केवलिया, करनजू, दीपक, कैलाश व किशन बीच बचाव करने आए तो इनके द्वारा उनसे भी मारपीट शुरू कर दी जिसके चलते सभी को गम्भीर चौटें आई।

इनमें से तीन लोगो की हालत गम्भीर होने के चलते उनको जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है करैरा पुलिस ने फरियादी दीपक पुत्र भैयालाल रजक कि रिपोर्ट पर से अपराध कृमांक 548/13 धारा 341, 342, 323, 324, 294, 506बी, 34 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर लिया है करैरा टी.आई. परमार सिंह तौमर ने बताया कि आरोपियो की तलाश जारी है उन्है शीघ्र गिरफतार कर लिया जावेगा।