Posts

Showing posts from April 6, 2014

शिवराज सिंह और नरेन्द्र मोदी के बाद पवैया ने पत्नि को बुलाया

Image
शिवपुरी। 21वीं सदी में विकास की योजनाएं और समस्याओं के समाधान को छोड़ सामंतवाद के विरोध के नाम पर चुनाव लड़ने आए जयभान सिंह पवैया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं पीएम इन वेटिंग नरेन्द्र मोदी के बाद अब अपनी पत्नि को भी चुनाव प्रचार के लिए बुला लिया है।

ज्योतिरादित्य के लिए वोट मांगने घर घर जा रहीं हैं माधवी राजे सिंधिया

Image
शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। स्थिति यह है कि एक तरफ जहां भाजपा प्रत्याशी जयभान सिंह पवैया के लिए पार्टी ने सीएम और देश के भावी पीएम तक की सभाए दी है। लेकिन सिंधिया के प्रचार में केवल उनके परिवार से मां माधवी राजे, पत्नी प्रियदर्शनी राजे, पुत्र महाआर्यमन सिंधिया सहित संसदीय क्षेंत्र के कार्यकर्ता व कुछ पूर्व विधायक व सांसद ही प्रचार कर रहे है।

ग्राम सिरसौद में श्रीमद् भागवत कथा प्रारंभ

शिवपुरी। धर्म,ज्ञान की अमृत वर्षा करने के लिए रविवार 6 अप्रैल से 12 अप्रैल तक शिवपुरी जिले के पोहरी रोड़ स्थित ग्राम सिरसौद के हनुमान मंदिर पर भव्य संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का शुभारंभ आज विशाल कलश यात्रा के साथ हुआ।

मोदी ने पवैया को इशारों ही इशारों में दी नसीहत

Image
शिवपुरी। शिवपुरी-गुना लोकसभा क्षेत्र में सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा के उम्मीदवार जयभान सिंह पवैया सिंधिया का अजेय रथ रोकने के लिए सांमतवाद को हथियार बनाया है। उन्होने अपने खुल्ले शब्दो में कहा की श्रीमंत और महाराजा जैसे शब्दो का प्रयोग करने वाले लोग मेरे पास कुल्ला करके आएं परन्तु मोदी की सभा राजमाता से ही शुरू और राजमाता पर ही जाकर खत्म हुई।

मेला देखने गई बालिका का अपहरण

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत कोलारस कस्बे में विगत दिवस शीतला माता मंदिर पर लगे मेले में घूमने आई एक बालिका का उसके एक रिश्तेदार ने अपहरण कर लिया। जिसकी जानकारी अपहृत बालिका के परिजनों को लगी तो इसकी शिकायत थाने में कर दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 363, 366 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

अभी से ही टूटने लगे है सीवर लाईन के चैम्बर

शिवपुरी। शहर में सीवेज प्रोजेक्ट के तहत चल रही खुदाई किसी न किसी कारण के चलते खटाई में पड़ जाती है। ऐसे ही आज राजपुरा रोड पर सीवेज लाइन जोडऩे के लिए बनाए गए चे बरों के मिट्टी डालते ही टूट जाने के बाद स्थानीय लोगों ने वहां काम रूकवा दिया। साथ ही ठेकेदार पर घटिया सामग्री प्रयुक्त किए जाने का आरोप भी लगाया। हंगामा होता देख आनन-फानन में चे बर को सुधारने का काम शुरू हुआ।

मोदी की जुंबा पर आया शिवपुरी का जलसंकट

Image
ललित मुदगल/शिवपुरी। शहर का जलसंकट अब शिवपुरी की पहचान बन गया है। हालात यह हैं कि भारत के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को भी मालूम है कि शिवपुरी जलसंकट से परेशान है। इस मामले को लेकर उन्होंने शिवपुरी के जनप्रतिनिधियों ने खूब खिंचाई की। सनद रहे कि सांसद के अलावा विधायक और नगरपालिका अध्यक्ष मोदी की अपनी ही पार्टी से आते हैं।