Posts

Showing posts from December 19, 2013

अब आप ही बताइए, कौन है ज्यादा पॉवरफुल

शिवपुरी। क्या आवारा जानवर कभी इतने पॉवरफुल हो सकते है कि तमाम प्रशासनिक और राजनैतिक ताकतें भी उनका कुछ ना बिगाड़ पाएं। वो पूरे शहर में आजादी से धमाचौकड़ी मचाते रहें और कोई कुछ ना कर पाए।

शासकीय स्कूल को बनाया विवाह घर छात्राओं को बनाया सफाई कर्मचारी

शिवपुरी। सिद्धेश्वर रोड पर स्थित शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पालक शिक्षक संघ की अध्यक्ष के कहने पर स्कूल के प्रधान अध्यापक ने स्कूल में बगैर अनुमति के बारात को ठहरवा दिया और वहां मौजूद बारातियों द्वारा फैलाए गए झूठे दौने पत्तलों को प्रधान अध्यापक ने स्कूल में पढऩे वाली छात्राओं से झाड़ू लगवाकर सफाई कराई।

ग्राम पंचायत टोंगरा में अवैध उत्खनन

शिवपुरी- अवैध उत्खनन को लेकर इन दिनों जिले की ग्राम पंचायत टोंगरा के ग्रामवासी परेशान है जो ना केवल इस अवैध उत्खनन से परेशान है बल्कि राजस्व को नुकसान पहुंचाने वाले अवैध उत्खननकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी कर रहे है।

युवा उत्सव 25 को मानस भवन में

शिवपुरी-खेल एवं युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के कुशल मार्गदर्शन में प्रतिवर्ष होने वाले युवा उत्सव का आयोजन आगामी 25 दिसम्बर को प्रात: 10:00 बजे स्थानीय मानस भवन गांधी पार्क के पास शिवपुरी पर आयोजित किया जाएगा।

उत्कृष्ट सेवा कार्यों के लिए मुख्यमंत्री ने किया शिवपुरी जेलर को सम्मानित

शिवपुरी-हमेशा से समाजसेवा हो या जनसेवा या शासकीय सेवा इन सभी में अपने कार्य के प्रति कृतज्ञता प्रकट करने वाले शहर के प्रसिद्ध शिवपुरी उप जेल अधीक्षक विजय सिंह मौर्य को म.प्र. के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा वर्ष 2010-11 के लिए उत्कृष्ट सेवा कार्य के पुरूस्कार से सम्मानित किया है।

कोलारस के नव निर्वाचित विधायक रामसिंह दादा का अभिनंदन

शिवपुरी-जिले के कोलारस क्षेत्र के नव निर्वाचित विधायक व कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव (दादा)का भव्य अभिनंदन कार्यक्रम गत दिवस बड़ागांव स्थित कांग्रेस नेता रामकुमार शर्मा के फार्म हाउस पर कै.महाराजा माधवराव सिंधिया परमार्थिक न्यास के सानिध्य में संपन्न हुआ।

जिला स्तरीय टेनिस प्रतियोगिता आयोजित

शिवपुरी। शिवपुरी क्लब में 15 तारीख रविवार को एक जिला स्तरीय टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जा दो वर्गों में आयोजित किया गया। इस प्रतियोगिता में जिले के उभरते हुए प्रतिभाशाली 16 बच्चों ने भाग लिया।

विधायक प्रहलाद भारती के पिताजी नहीं रहे, कई संगठनों ने जताया शोक

Image
शिवपुरी। गत दिवस पोहरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रहलाद भारती के वयोवृद्ध पिता रामगोपाल पटेल का असामायिक निधन पर कई समाजसेवी संगठनों ने गहन शोक संवेदना व्यक्त की है।

रिमांड में खुल रहे हैं कई राज

शिवपुरी-बीते कुछ दिनों पूर्व पुलिस ने कुंचबंदिया गिरोह के नकबजन एवं लुटेरो को उनके साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। जिसे न्यायालय में पेश कर उसका रिमार्ड अपराध क्रमांक 770/13 धारा 394, 397, 450, 414, भादवि एवं 11/13 एमपीडीपी के एक्ट में पहले 16 दिसम्बर तथा बाद में 19 दिसम्बर तक कोतवाली पुलिस द्वारा रिमार्ड पर लिया गया था।

निर्माणाधीन नहर टूटी, खेतोें में आई बाढ़, फसलें बर्बाद

पिछोर। सिरसौद खोड़ मार्ग पर निमार्णाधीन महुअर नदी परियोजना अन्तर्गत नावली डैम की नहर में गत रात बिना सूचना लाखो गैलन पानी छोडा गया जिससे नहर निमार्ण गुणवत्ताहीन तथा पानी ओवर फलो होने के कारण नहर फूट पडी जबकि सिचाई हेतु किसानो को दिये जाने पानी ने फसलो की सिचाई तो नही की लेकिन गरीब किसानो के खेतो को तबाह जरूर कर दिया।

रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति की बैठक में नहीं उठा भोपाल इंटरसिटी का मामला

शिवपुरी। शिवपुरी से भोपाल इंटरसिटी की सुविधा खिसकती जा रही है और जिम्मेदार इस ओर कतई गंभीर दिखाई नहीं दे रहे। इधर रेलवे प्रशासन औपचारिकताएं पूरी कर चुका है और इधर औपचारिक विरोध प्रदर्शन भी नहीं हो रहा।

दूल्हे की तलाश में गई युवती की गैंगरेप

शिवपुरी। बीते रोज बैराड़ आई सागर पुलिस की टीम एक युवक को अरेस्ट कर अपने साथ ले गई। इस युवक पर एक युवती को शादी के बहाने बैराड़ बुलाकर गैंगरेप करने का आरोप है।

पुलिस अफसर की बंदूक भी चुराई थी महेन्द्र कुचमुंदिया ने

शिवपुरी। कोतवाली थाना पुलिस ने विगत रोज सतनवाड़ा थाना क्षेत्र से डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किए शातिर चोर गिरोह के सरगना की निशानदेही पर एक वर्ष चोरी गई पुलिसकर्मी की लाईसेंसी बंदूक बरामद कर ली है।

बदमाशों ने रास्ता रोककर सरपंच के बेटे को लूटा

शिवपुरी। खोड चौकी अंतर्गत बाइक पर सवार दो बदमाशों ने मंगलवार की शाम बसई घाटी के समीप एक बाइक पर सवार दो लोगों को लूट लिया।

आधीरात को हंगामा: पुलिस बुलाओ या फौज, मैं इसे अपनी बेटी के साथ नहीं रहने दूंगी

शिवपुरी। देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले एक आर्मी के जवान को उसी की पत्नि से खतरा है। शहर के गांधी कॉलोनी में रहने वाले आर्मी के हवलदार को उसकी पत्नि ने उसे उसके घर से ही निकाल दिया।