Posts

Showing posts from December 13, 2013

केपी सिंह बनेंगे विधानसभा उपाध्यक्ष

Image
शिवपुरी। पिछोर के पहलवान केपी सिंह विधानसभा उपाध्यक्ष बनने जा रहे हैं। इस पद के लिए उनके नाम पर जोड़तोड़ शुरू हो गई है, कांग्रेस में इस पोस्ट के लिए उनका मुकाबला सिंधिया समर्थक म​हेन्द्र सिंह कालूखेड़ा से है और उम्मीद की जा रही है कि वो कालूखेड़ा को पीछे छोड़ देंगे।

पागल बाबा ने मंदिर में ही कर डाली भक्त की हत्या

शिवपुरी। कोलारस के एक पुराने हनुमान मंदिर में पागल बाबा ने उसी भक्त की हत्या कर डाली जिसने मंदिर के जीर्णशीर्ण निर्माण को दुरुस्त कराया था। बाबा में यह हमला मंदिर के भीतर ही कर डाला।

10 लाख की डकैती के आरोपी अरेस्ट

शिवपुरी। पिछले दिनों शिव कॉलोनी में हुई 10 लाख की डकैती के मामले में अंतत: पुलिस के हाथ बदमाशों की कॉलर तक पहुंच ही गए। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को अरेस्ट किया है।

लियो क्लब ने जिला चिकित्सालय में मरीजों को बांटे कम्बल

Image
शिवपुरी-इसे पीडि़त मानवता की सेवा ही कहा जाएगा कि ठण्ड से ठिठुरते गरीब-निराश्रितों के साथ यदि किसी बीमारी से पीडि़त मरीज की सेवा कर ली जाए तो इसे सही समाजसेवा के रूप में प्रदर्शित किया जा सकता है यही अनूठा कार्य किया युवाओं की अग्रणीय समाजसेवी संस्था लियो क्लब शिवपुरी ने

इश्क के अड्डों पर डाली पुलिस ने दबिश

शिवपुरी। बीते कुछ समय पहले ही जहां फिजीकल स्थित एक रेस्टोरेंट पर दबिश देकर एक युगल प्रेमी को पकड़ा और वहां से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की। इस तरह खुले में प्रेमीयुगल अपनी हदें पार ना कर सके इसके लिए पुलिस विभाग ने कमर कसना शुरू कर दिया है।

सिंधिया के खिलाफ लोकसभा लड़ेंगी उमा भारती!

शिवपुरी। प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने से भाजपा उत्साहित है और उसने अब नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने हेतु लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कांग्रेस के अभेद गढ़ गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र को भेदने के लिए भाजपा ने स्थानीय सांसद और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की घेराबंदी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

पत्नि ने शराब पीने से रोका तो आत्महत्या कर ली

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेत्र में एक पति ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसकी पत्नि उसे शराब पीने से टोकती थी। जिसके चलते पति ने यह घातक कदम उठाया और आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

अन्ना समर्थकों ने निकाला कैण्डिल मार्च

शिवपुरी। जनलोकपाल बिल पारित कराने के लिए पिछले चार दिनों से अनशन पर बैठे समाजसेवी अन्ना हजारे के समर्थन में देश एक बार फिर से एकजुट हो गया है और कल शिवपुरी में सेवा संस्कार समिति और पब्लिक पार्लियामेंट के सदस्यों सहित युवाओं ने अन्ना हजारे के समर्थन में एक कैण्डिल मार्च रैली निकाली।

108 कुण्डलीय गायत्री रूद्र यज्ञ 23 दिसम्बर से

शिवपुरी। शिवपुरी नगर में गायत्री परिवार ट्रस्ट शक्तिपीठ फिजीकल रोड के तत्वाधान में 23 से 108 कुण्डीलय गायत्री महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर अष्टधातु से निर्मित भगवान शिव पंचमुखी पशुपतिनाथ, रूद्र अवतार हनुमानजी, अष्टभुजी दुर्गा और पं. श्रीराम शर्मा एवं भगवती देवी की मूर्तियों की स्थापना भी की जाएगी।

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

शिवपुरी/ कोलारस। जमीनी विवाद अक्सर विवाद और मारपीट की घटनाओं को अंजाम देता है फिर चाहे वह नया हो या पुराना हर प्रकार के जमीन विवाद मारपीट व खून खराबे का परिणाम होते है। इसी प्रकार की घटना गुरूवार को जिले के कोलारस अंतर्गत आने वाले थाना तेंदुआ में घटी जहां दो पक्षों में पुराने जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष छिड़ गया और दोनों ही पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

नबालिग किशोरी का अपहरण कर, किया रेप

Image
शिवपुरी। बैराढ थाना अंतर्गत बरौद क्षेत्र में रहने वाला एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली एक दलित किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ने गया और उसके साथ रेप कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है

गन प्वाइंट पर रिटायर्ड शिक्षक के घर डकैती

शिवपुरी। बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम वायगा में रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक के घर में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात नकाबपोश बदमाशों ने डकैती डाली।